Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
Crime Newsबिहारराज्यशेखपुरा

शेखपुरा: सीपीआई ने जिला सचिव को सुरक्षा देने की मांग

भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमोद प्रभाकर कुछ दिन पूर्व बदमाशों ने चलाई थी गोली बाल-बाल बच्चे थे प्रभात कुमार पांडेय

रिपोर्ट रंजन कुमार ब्यूरो चीफ शेखपुरा

शेखपुरा जिला में विगत दिन भाकपा के जिला मंत्री कामरेड प्रभात कुमार पांडेय पर अपराधियों के तांडव पर नकेल कसे भकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमोद कुमार प्रभाकर ने कहां की कम्युनिस्ट पार्टी के जिला महासचिव प्रभात कुमार पांडेय को सुरक्षा की गारंटी लें पुलिस प्रशासन।

उन्होंने कहा कि 26 मई को भाकपा के जिला मंत्री कामरेड प्रभात कुमार पांडेय पर हुए जानलेवा हमले मामले में पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता को लेकर भाकपा हुई गंभीर गौरतलब है कि शुक्रवार को कार्यानंद भवन में पार्टी की जिला परिषद बैठक के उपरांत आयोजित प्रेस वार्ता में संबोधित करते हुए भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि अपराधियों का तांडव भाकपा बर्दाश्त नहीं करेगी।

अपराधियों पर नकेल कसे पुलिस प्रशासन उन्होंने कहा कि प्रभात कुमार पांडेय पर जानलेवा हमला क्यों पुलिस प्रशासन जवाब दे साजिश कर्ताओं का पर्दाफाश करे इनके जान माल की सुरक्षा की गारंटी करे नहीं तो भाकपा उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस पदाधिकारी मामले को दूसरा रूप देने का प्रयास कर रहे हैं जबकि यह पूरी तरह से राजनीतिक षड्यंत्र एवं रंजीश है।

भाकपा के नेता प्रभाकर ने कहा कि एक साजिश के तहत जनता की बुलंद आवाज को दवा देने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रभात कुमार पांडेय कामरेड के जिला मंत्री है एवं जनता के जलते सवालों पर संघर्ष करते हैं सड़को पर उतरते हैं हर अन्याय और अत्याचार का विरोध काम करते हैं।

इसलिए असामाजिक तत्वों एवं अपराधियों के आंख का किरकिरी बने हुए हैं भाकपा नेता ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले को नजरअंदाज करने का होगा गंभीर परिणाम।

उन्होंने कहा कि अगले 10 जून को भाकपा शेखपुरा पुलिस अधीक्षक के सामने करेगी प्रतिरोध मार्च एवं 12 जून को भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद कामरेड डी राजा शेखपुरा पहुंचकर करेंगे।

संघर्षों का शंखनाद प्रेस वार्ता में ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के राष्ट्रीय सचिव रौशन कुमार सिन्हा ने कहा कि स्थानीय पुलिस प्रशासन मामले की नीपापोती करने में जुटी है।

उन्होंने कहा कि हमलावर गिरोह के अन्य लोगों के यहां पुलिस छापा नहीं मारती कहीं कोई पूछताछ नहीं करती दूसरी और गवाहों को डराया और धमकाया जा रहा है।

इलाके में दहशत का वातावरण है और पुलिस इस इंतजार में बैठी है कि अपराधी जेल से निकले और फिर घटना को अंजाम दे।

मौके पर भाकपा जिला मंत्री प्रभात कुमार पांडेय ने कहा कि पार्टी की प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक से भी मिलकर स्थिति की जानकारी दी परंतु परिणाम ढाक के तीन पात सावित हुआ अभी तक कोई पुलिस पदाधिकारी मुझसे बातचीत करने तक नहीं पहुंचे।

उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे परिवार के साथ अगर कोई घटना घटी तो इसके लिए पूरी तरह से स्थानीय पुलिस प्रशासन जिम्मेवार होगा।

प्रेस वार्ता में भाकपा के सहायक जिला मंत्री गुलेश्वर यादव एवं जिला कार्यकारिणी के सदस्य अनिल कुमार दास उपस्थित थे!

Check Also
Close