Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

जिले में जानलेवा लू व हीटवेव ने ली 7 लोगों की जान, दोपहर में बाहर निकलने से करें परहेज

भीषण गर्मी और लू से सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भीषण गर्मी के कारण जिले में 7 लोगों की हुई मौत

3 लोगों की नहीं हो पाई शिनाख्त

 आज भी गर्मी कम होने के आसार नहीं

चंदौली जिले में भीषण गर्मी और लू से सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि पीडीडीयू नगर के परमार कटरा के सामने सोमवार को सुबह दुकान के पास एक व्यक्ति बेहोश पड़ा था। आस पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वह नीले रंग की शर्ट पहनी थी। उसके पास एक झोला, और पानी की बोतल पड़ी थी। इससे लग रहा है कि वह बाहर से आया था। 

इसी तरह मुगलसराय कोतवाली के पड़ाव में दोपहर में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी आयु 50 से 55 वर्ष बताई गई लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। उसकी टीशर्ट पर देश नहीं मिटने नहीं देंगे लिखा था। इसके पहले रविवार की शाम चंदासी मंडी में ट्रक चालक की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त सुख पाल सिंह (55) निवासी मल्लन, थाना गंगसर जैतो मंडी, जिला फरीदपुर, पंजाब के रूप में हुई।

इसी तरह चकरघट्टा थाना क्षेत्र के लालतापुर गांव के कमला यादव (58) सोमवार को साइकिल से दवा लेने नौगढ़ गए थे। दोपहर 3 बजे घर लौटते समय जयमोहनी रेंज कार्यालय के सामने वह गिर पड़े और मौके पर मौत हो गई। परिवार वालों ने लू से मौत की आशंका जताई है।

जमुआ गांव निवासी घूरे प्रसाद बिंद (70) की तबीयत खराब होने पर परिजन उन्हें लेकर जिला संयुक्त अस्पताल पहुंचे। इलाज शुरू होने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। इसी तरह शहाबगंज थाना क्षेत्र की तकिया पर गांव निवासी सुरेंद्र (35) को तबीयत बिगड़ने पर जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उनकी भी मौत हो गई।

धीना क्षेत्र के नूरी गांव निवासी रमेश उपाध्याय का पंपिंग सेट गांव के सामने रेलवे लाइन के पास स्थित है। रविवार को रमेश के परिजन पंपिंग सेट पर पहुंचे तो वहां पेड़ के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादवकी रिपोर्ट

Check Also
Close