Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

नाबालिक के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में 3 टीमों का गठन, रेप व हत्या के बाद मिली है लाश ​​​​​​​

नौगढ़ थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में 12 वर्षी पुत्री की दुष्कर्म कर निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्यवाही करते हुए मामले की जांच के लिए तीन टीम को गठित किया गया है।

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में 12 वर्षी पुत्री की दुष्कर्म कर निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्यवाही करते हुए मामले की जांच के लिए तीन टीम को गठित किया गया है। जिससे जल्दी से जल्दी मामले का अनावरण हो सके।

बता दे कि दिनांक 17.06.2014 को थाना नौगढ़ पर प्रातः सूचना मिली कि निर्जला (12 वर्ष) पुत्री राम निहोर प्रसाद निवासी विनायकपुर थाना नौगढ़ चन्दौली अपनी दो सहेलियों के साथ विगत रात अपने गांव में आयोजित एक शादी समारोह में गयी थी। आज प्रातः शादी समारोह से कुछ दूरी पर निर्जला (12 वर्ष) का शव बरामद हुआ है।

इस सूचना पर थानाप्रभारी नौगढ़ द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। अधिकारीगण व फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी है।

परिजनों की तहरीर के आधार पर मु.अ.स. 64/2024 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात के पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अधीक्षक चंदौली द्वारा घटना के अनावरण के लिए 03 टीमों का गठन किया गया है।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close