Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशराज्य

सर्प के डंक से 13 वर्षीय बालिका की मौत

नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

खबर जनपद चन्दौली के तहसील नौगढ़ के थाना चकरघट्टा के अंतर्गत ग्राम मझगाई से है, जहां पर रात लगभग 11 बजे चारपाई पर सोते समय चढ़कर पायल कुमारी उम्र 13 वर्ष को दाहिने पैर में डंक मार दिया।

 बालिका चिखने लगी तब पिता अंगद यादव और माता फुलवन्ती देवी उठ कर देखा तो शर्प डंक मारकर जा रहा था और जाकर कहीं गुप्त जगह पर छुप गया तब परिजन वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ लेकर गये जहां इलाज शुरू हुआ इलाज के दौरान कुछ समय बाद काल के गाल में बालिका समा गई।

जहां चेक करते हुए डाक्टरों ने मौत घोषित कर दिया परिजनों को मौत की खबर सुनते ही पैरों तले जमीन खिसक गई और रोना पिटना शूरु हो गया फिर ढांढ़स बांधते हुए अपने घर को वापस हो गए।

गांव में आते ही कोहराम मच गया और सभी के आंखों में पानी भर आया सुर्योदय के बाद आपसी रजामंदी से पोस्टमार्टम के लिए तैयार परीजनो ने थाना प्रभारी धिरेन्द्र सिंह को सुचित किया गया।

थाना प्रभारी ने चौकी प्रभारी मझगांवा विनोद वर्मा को भेजा मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने पंचनामा कर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल चन्दौली भेज दिया।

Check Also
Close