Thursday 19/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
कुर्था में नेहरू युवा केंद्र ने की स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजनरामगढ़ पुलिस ने शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, टेम्पु जप्त….संसदीय बोर्ड जमुई की समीक्षा बैठक जिला अध्यक्ष Y P सुमन की अध्यक्षता में हुई सम्पन्नपूर्वी क्षेत्र-I मुख्यालय में हुआ स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े का शुभारंभकुर्था प्रखंड में स्वच्छता ही सेवा का कार्यक्रम का हुआ आयोजन: नेहरू युवा केंद्र अरवल22 सितंबर को होगा चंद्रवंशी ललकार सम्मेलनमाय भारत “स्वच्छता ही सेवा” कार्यक्रम का हुआ आयोजनभारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने प्रखंड मुख्यालय पर किया धरना प्रदर्शनप्रखंड क्षेत्र में वर्ग एक से आठ तक की शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त हुई अर्द्ध वार्षिक परीक्षापचास लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

समाज के अंतिम पायदान के लोगों को भी पहुचायें स्वास्थ्य सुविधा: मंत्री

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सतीश चंद्र दुबे रहें।

उन्होंने मौजूद स्वास्थ्य अधिकारी, कर्मियों व लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर देश की जनता की सेवा कर रही है।आज हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री भाई नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन दिन है।

आप सभी उन्हें अपना आशीर्वाद दें ताकि वे देश की सेवा करतें रहे। मंत्री श्री दूबे ने केंद्र प्रायोजित योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला।

उन्होंने मौजूद स्वास्थ्य अधिकारीयों व कर्मियों को ताकिद किया कि लोगों के स्वास्थ्य सेवा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।समाज के अन्तिम पायदान पर रह रहे लोगों को भी स्वास्थ्य सुविधा देने में आप सभी सजग रहें।

मौके पर सीएचसी प्रभारी डॉ विजय कुमार चौधरी, शिवेंद्र शिबू,डॉ अमरेंद्र कुमार,पैक्स अध्यक्ष अनूप कुमार , नरेंद्र प्रसाद, सुनील कुमार,स्वास्थ्य प्रबंधक अशोक कुमार पांडेय, बीसीएम चंद्रभान,मो० मुस्तकीम खान,शहनाज मंजूर,प्रमोद कुमार, अनिल कुमार,अजय भाटिया,रमेश राम, उमेश यादव आदि मौजूद रहें।

Check Also
Close