Friday 20/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
वंदे भारत एक्सप्रेस को महिला सहायक लोको पायलट ने उद्घाटन में चलाईसोनो पुलिस की अथक प्रयास से दो घंटे में गुमसुदा बालक बरामदबच्चों को ऊपरी आहार खिलाकर आंगनबाड़ी केंद्रों पर मनाया गया अन्नप्राशन दिवसपुरैनिया में गन्ना खेत से निकल बाघ ने बकरी का किया शिकार, लोगों में भय व्याप्तसत्रह लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारशुक्रवार एवं शनिवार को विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित करमीटर बाईपास कर अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर दो पर प्राथमिकी दर्जकुर्था में नेहरू युवा केंद्र ने की स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजनरामगढ़ पुलिस ने शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, टेम्पु जप्त….संसदीय बोर्ड जमुई की समीक्षा बैठक जिला अध्यक्ष Y P सुमन की अध्यक्षता में हुई सम्पन्न
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

सत्रह लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटांड: भंगहा पुलिस ने बुधवार की रात को धुमाटांड सिसवा पुल के पास से चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भंगहा थानाध्यक्ष राहुल प्रसाद मांझी ने बताया कि एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में बुधवार की रात धुमाटाड़ सिसवा पुल के पास मिला।

जिसे पुलिस टीम के द्वारा रोक कर उसकी तलाशी ली गयी।तलाशी के दौरान धराये संदिग्ध व्यक्ति के पास से बोरा में सत्रह लीटर देशी चुलाई शराब बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि चुलाई शराब के साथ धराये धंधेबाज की पहचान थाना क्षेत्र के धुमाटाड़ निवासी सुरेश्वर उरांव के रूप में की गयी ।

जिसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस प्रयासरत है।

Check Also
Close