Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशराज्य

कुएं की सफाई के दौरान तीन लोगो की जहरीली गैस से मौत

उत्तर प्रदेश बांदा संवाददाता संजय कुमार की रिपोर्ट 

बांदा: – उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कुएं में कथित तौर पर जहरीली गैस के रिसाव से तीन लोगों की मौत हो गई , ग्रामीणों की सूचना पर मौके में पहुंचे जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह पटेल ने यह जानकारी दी स्थानीय अधिकारियों और पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में बबेरू विकासखंड के ग्राम पंचायत बड़ागांव में कुएं में कथित तौर पर जहरीली गैस के रिसाव से एक के बाद एक तीन लोगों की मौत हो गई।

बांदा जिले के जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह पटेल ने बताया कि मेरे पैतृक गांव के किसान अनिल पटेल पुत्र मोहनलाल (45) के खेत में लगे धान की फसल में पानी लगाने हेतु गया था जहा पर कुएं में सफाई करने हेतु आज वह नीचे उतरा था।

सदस्य जिला पंचायत अरुण सिंह पटेल ने बताया कि जब अनिल पटेल(45) कुएं में उतरा तब वह बेहोश होकर गिर पड़ा तथा उसके बाद अनिल पटेल को बचाने के लिए संदीप पुत्र राजाराम वर्मा (19)और बाला वर्मा पुत्र स्व. तिजोला वर्मा (21) भी कुएं में उतरे लेकिन वे भी वहीं बेहोश होकर गिर पड़े, फलस्वरूप तीनों की मौत हो गई।

जिला प्रशासन और एसडीआरएफ का दल घटनास्थल पर मौजूद है तथा शवों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि आशंका है कि कुएं के भीतर जहरीली गैस के कारण तीनों की मौत हुई है।

उनके अनुसार शवों के पोस्टमार्टम और फोरेंसिक जांच के बाद मौत के सही कारणों के संबंध में जानकारी मिल सकेगी।

Check Also
Close