Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

डंपर में उतारा 11 हजार का करेंट, केबिन में जलने लगा ड्राईवर तो मची चीख पुकार

चंदौली जनपद के अलीनगर थाना के सिंघीताली के पास डंपर हाईटेंशन तार से छू गया। इससे डंपर में करेंट प्रवाहित होने लगा और आग लग गई। केबिन का हिस्सा धू-धूकर जलने लगा।

अलीनगर थाना के सिंघीताली के पास हुयी घटना

डंपर में उतर गए 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन करंट

 जलने लगा डंपर का केबिन तो फंस गया ड्राईवर

चंदौली जनपद के अलीनगर थाना के सिंघीताली के पास डंपर हाईटेंशन तार से छू गया। इससे डंपर में करेंट प्रवाहित होने लगा और आग लग गई। केबिन का हिस्सा धू-धूकर जलने लगा। उसी की केबिन में चालक भी फंस गया, हादसे में चालक भी विद्युत करेंट की चपेट में आ गया। इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। किसी तरह चालक को निकाल कर बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधीताली के पास डंपर जा रहा था। इसी दौरान सड़क के ऊपर हाईटेंशन वाला 11000 वोल्ट का तार लटक रहा था, जिससे किसी तरह से डंपर में टच कर गया। इस डंपर को सोनभद्र जनपद निवासी चालक सोनू चाल रहा था।

कहा जा रहा है कि सिंघीताली के पास नीचे लटक रहे 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार को छू गया। इससे डंपर में करेंट उतर गया और केबिन का हिस्सा धू-धूकर जलने लगा। चालक भी डंफर की केबिन में फंस गया। वहीं चालक करेंट की चपेट में आ गया। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर तत्काल विद्युत विभाग को सूचित कर लाइट को कटवाए और पुलिस को सूचना देते हुए किसी तरह चालक को बाहर निकाल कर स्थानीय अस्पताल में ले गए,जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत में बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए भेजा दिया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस संबंध में अलीनगर के थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि 11000 के लटकते हाई टेंशन की चपेट में डंपर आ गया था, जिससे उसमें आग लग गई।  करंट से चालक भी जल गया है। तत्काल सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर चालक को बाहर निकलवा कर ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है और फायर ब्रिगेड की मदद से जल रहे डंपर के आग पर काबू पाया गया है।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

 

Check Also
Close