Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

चंदौली में नाबालिग बच्चे भी करते हैं बाइक चोरी, 2 मोटरसाइकिलें बरामद

पुलिस टीम में सभी नाबालिक बाइक सवारों की जांच पड़ताल की तो पता चला कि ये वाहन चोरी के काम में शामिल हैं और उनकी निशानदेही पर एक और मोटरसाइकिल बरामद की गई।

अलीनगर पुलिस ने पकड़े 3 नाबालिग बाइक चोर

आलमपुर के पास से हुयी गिरफ्तारी

पुलिस ने ऐसे बरामद कीं चोरी की मोटरसाइकिलें

चंदौली जिले की अलीनगर  थाना पुलिस ने तीन नाबालिक वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे दो मोटरसाइकिलें  बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि ये चोर वाहन चोरी गैंग के लोगों के साथ मिलकर मुगलसराय और उसके पास आसपास के इलाकों से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

पुलिस से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि अलीनगर के थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 13 अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान आलमपुर के पास से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नाबालिक संदिग्ध बाल अपचारियों को गिरफ्तार किया, जब उनकी गाड़ियों को रोककर उनके कागजात मांगे गए तो उनके पास कोई संबंधित कागजात नहीं मिला। इसके बाद जब गाड़ियों की चेचिस का नंबर मिलान किया गया तो यह वाहन चोरी का निकला।

इसके बाद पुलिस टीम में सभी नाबालिक बाइक सवारों की जांच पड़ताल की तो पता चला कि ये वाहन चोरी के काम में शामिल हैं और उनकी निशानदेही पर एक और मोटरसाइकिल बरामद की गई। पुलिस ने दोनों मोटरसाइकिलों की बरामदगी के बाद अलीनगर  थाने में मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि इनके पास से एक सफेद रंग की  T.V.S. अपाचे चेचिस नं0  MD634BE45J2F11049 व इंजन नं0 BE4FJ2510796 के साथ साथ एक काले रंग की पल्सर मिली है, जिस पर नंबर प्लेट नहीं लगा हुआ है। साथ ही चेचिस नंबर MD2A11CZ2GREO2445 व इंजन नंबर  DHZRGE02709 पाया गया है।

इनकी गिरफ्तारी में इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा व भूपौली चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अमित कुमार सिंह, ताराजीवनपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक वरुणेन्द्र राय के साथ हेडकांस्टेबल प्रेम सिंह, बूटा यादव, शैलेन्द्र यादव व शैलेन्द्र कुमार कनौजिया शामिल थे।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close