Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

मैनाटाड़ में लगे स्वास्थ्य कैंप में सैकड़ो मरीजों को हुआ स्वास्थ्य जांच, दी गयी निशुल्क दवा

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: प्रखंड मुख्यालय स्थित एक निजी विद्यालय के परिसर में रविवार को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य सिविल में मुख्य रूप से डॉ दिनेश राय ,डॉ स्वप्निल कुमार ,डॉ गरिमा गीतांजलि, डॉ सुमित राय और डॉ अंकित राय ने ढाई सौ से ज्यादा मरीजों की स्वास्थ्य जांच किया और निशुल्क दवाई का वितरण किया गया।

मौके पर भाजपा नेता शिवेंद्र शिबू ने बताया कि कैंप में शिशु रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग विशेषज्ञ, चर्म रोग विशेषज्ञ और प्रसूति रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ के डॉक्टरों ने अपनी सेवा दी। प्रखंड के कई गांवों से अपने बीमारी को दिखाने महिला, पुरुष और बच्चे पहुंचे ।

जिन्हें स्वास्थ्य जांच के उपरांत निशुल्क दवा का भी वितरण किया गया ।उन्होंने डॉ दिनेश राय सहित उनकी पूरी टीम को स्वास्थ्य शिविर के आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

मौके पर भाजपा के नरेंद्र प्रसाद, अनिल पटेल, रमेश यादव,नसीम अख्तर,प्रिंसिपल इंजीनियर दिलीप गुप्ता, शिक्षक ज्ञान प्रकाश कुमार, धनंजय कुमा,र उमेश कुमार, रामू कुमार आदि लोग मौजूद रहें। स्वास्थ कैंप को लेकर काफी गहमागहमी रहीं।

Check Also
Close