Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

दीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक 

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: पुरूषोत्तमपुर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक दीपावली और छठ पूजा में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से रखी गयी थी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने शांति समिति के सदस्यों से शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान माहौल बिगाड़ने वालों प्रशासन सख्त है।कहीं से कोई अप्रिय सूचना मिले,तो तुरंत सूचना दें। अविलंब कार्रवाई की जायेगी।

बैठक में दीपावली और लोक आस्था का महापर्व छठ को ले के विधि व्यवस्था संधारण के साथ साफ सफाई, छठ घाट का निर्माण, घाट पर रोशनी आदि की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गयी। वहीं छठ पूजा समिति के सदस्यों की भी उनकी जिम्मेदारी से थानाध्यक्ष ने अवगत कराया।

पूजा के मद्देनजर सार्वजनिक स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियों और बलों की तैनाती रहने के साथ उपद्रवी तत्वों से निबटने और सोशल मीडिया पर विशेष नजर बनाने को लेकर विशेष चर्चा किया गया। मौके पर थाना क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि और प्रबुद्ध लोग मौजूद रहें।

Check Also
Close