Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
Crime Newsजमुईदेशबिहारराज्य

मुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा चार पहिया वाहन पेड़ से टकराया तीन की मौत

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

चकाई देवघर मुख्य मार्ग एन एच 333 पर बसबुटिया गांव के समीप शुक्रवार की सुबह तकरीबन आठ बजे के करीब सफेद कलर की एक स्विफ्ट कार पेड़ से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

जिसमें वाहन पर सवार दो बच्चे ओर एक महिला सहित तीन की मौत मौके पर हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया । सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल देवघर भेज दिया गया है ।

मृतक की पहचान पांच वर्षिय अभिनंदन कुमार एवं पांच वर्षिय नंदनी कुमारी तथा एक महिला शामिल हैं । मृतक महिला की पहचान की जा रही है ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे चंद्रमंडीह पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया । ज्ञात हो कि इस भीषण सड़क हादसा से लोग स्तब्ध हैं ।

बताया गया है कि आरा जिले के नवादा गांव निवासी नागेंद्र कुमार अपने बाल बच्चों के साथ मुंडन संस्कार कराने वैधनाथ धाम देवघर जा रहे थे।

इस दौरान रात भर गाड़ी चलाने के कारण अहले सुबह चालक को झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई ।

वाहन पर सवार जुड़वा संतान और एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मीना कुमारी , बाबूनी देवी , रोहित कुमार , नागेंद्र कुमार आदि गंभीर रूप से जख्मी हो गए । घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है ।

परिजन खबर सुनकर भारी सदमे में हैं । वे सभी आरा से देवघर के लिए निकल चुके हैं । इधर चंद्रमंडी पुलिस दुर्घटना ग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर विशेष छानबीन करते हुए दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है ।

Check Also
Close