Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
टॉप न्यूज़बिहारराज्यरोहतास

काराकाट लोक सभा में त्रिकोणीय मुकाबला, लेकिन पवन सिंह का जलवा है

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

बिक्रमगंज /दावथ ( रोहतास): भोजपुरी के स्टार पवन सिंह काराकाट हॉट सीट पर एनडीए और महागठबंधन के लिए बड़ी चुनौती दे रहे हैं। पवन सिंह ने कहा कि काराकाट का बेटा हूं, नेता नहीं।

ऐसे में काराकाट के लोग पवन सिंह को लेकर क्या सोचते हैं और पावर स्टार पवन सिंह के बारे में क्या राय रखते हैं. इन तमाम मुद्दों को लेकर पत्रकार चारों धाम मिश्रा से लोगों ने अपनी राय खुल कर रखी।

काराकाट संसदीय क्षेत्र के लोगों ने बताया कि काराकाट हॉट सीट पर भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की एंट्री से यहां का चुनाव त्रिकोणीय हो गया है।

पवन सिंह को भी एक बार मौका देकर उन्हें सांसद बनना चाहिए, क्योंकि यहां पूर्व से रहे सांसद ने काराकाट इलाके का विकास नहीं किया।

चाहे वह उपेंद्र कुशवाहा हो या महाबली सिंह, इसलिए इस बार भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को कम से कम एक बार तो मौका जरूर देना चाहिए और उन्हें जीताकर सांसद बनाना चाहिए।

“भोजपुरी के चर्चित गायक अभिनेता काराकाट के लिए एक नया चेहरा है। पहले के नेताओं ने यहां कोई भी विकास नहीं किया है।

पवन सिंह कोई भी काम करते हैं वह दिल से करते हैं।भले ही वह राजनीति में नए हैं, लेकिन नया करके दिखाने की चाह रखते हैं। ऐसे में एक बार तो उन्हें मौका जरूर देना चाहिए।

काराकाट में त्रिकोणीय मुकाबला: काराकाट चुनाव बेहद ही रोमांचक हो गया है।बता दें इस हॉट सीट से एनडीए की उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा जहां चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं।

वहीं इंडिया गठबंधन से राजाराम कुशवाहा मैदान में है। इसी बीच बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चर्चित अभिनेता व गायक पवन सिंह बीच मैदान में कूद पड़े है। चुनाव बेहद ही रोमांचक हो गया है।

“काराकाट की जनता ने इस बार पवन सिंह को जिताने का मन बना लिया है। देव मारर्केन्डेय निवासी सत्यम मिश्र कहते हैं की किसी भी कीमत पर पावर स्टार पवन सिंह को वोट देंगे और चुनाव वह जीतेंगे।

क्योंकि बाकियों को हमने देख लिया है किसी को भी इस क्षेत्र के विकास की चिंता नहीं है।
“एनडीए और महागठबंधन के बीच पवन सिंह एक विकल्प बन के उभरे हैं क्योंकि यह राजनीति में नए हैं और काम बेहतर ढंग से करेंगे।

इसलिए इस बार सिर्फ और सिर्फ पवन सिंह को ही लोकसभा चूनाव में हम लोग वोट देकर उन्हें सांसद बनायेंगे।
काराकाट निवासी राहुल सिंह कहते हैं कि “पावर स्टार पवन सिंह युवा चेहरा में सबसे लोकप्रिय हैं।देश भर में उनके फॉलोअर्स हैं काराकाट से चुनाव में वह युवाओं के भरोसे मैदान में उतरे हैं।

सबसे बड़ी बात यह है कि उनमें कुछ कर गुजरने की क्षमता है। इसलिए इस बार सिर्फ और सिर्फ पवन सिंह दूसरा कोई नहीं।

Check Also
Close