Wednesday 23/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
न अधिकार न अनुमति, फिर भी प्राइवेट वाहनों पर लगी है लाल नीली बत्ती, क्या कर रहे हैं जिम्मेदार लोगप्राथमिक विद्यालय बेवदा में हेडमास्टर के नाम पर पढ़ाता है किसान, गांव के गंगा सिंह करते हैं पढाने का काम, BSA ने जांच टीम का किया गठनदीपावली, काली पूजा एवं छठ पूजा को लेकर विधि व्यवस्था, शांति, सुरक्षा एवं सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने हेतु DM साहिबा ने तमाम अधिकारियों के साथ की बैठकबंद पड़े जल नल योजना को चालू करने की उठी मांगमारपीट कर घायल कर देने के मामले में आधा दर्जन लोगों पर केस दर्जकिक्रेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन मैनाटाड़ की टीम ने बेतिया को हरायानोखा सीओ ने सरकारी जमीन से हटवाया अतिक्रमणपब्लिक हेल्थ यूनिट के निर्माण के लिए नहीं मिल रही जमीन, अधिकारी भी नहीं ले रहे दिलचस्पी ​​​​​​​बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रत
बिहारराज्यरोहतास

सांसद सुशील कुमार सिंह ने एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में किया जनसंपर्क

रोहतास संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नासरीगंज (रोहतास) सांसद सुशील कुमार सिंह ने सोमवार को काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में जनसम्पर्क किया।

सोमवार को नासरीगंज प्रखंड अंतर्गत पवनी ,मेहनीपुर , दनवार काराकाट, परसर, बुढ़वल ,मोहनपुर, धारपुर ( विक्रमगंज), धावा, बलुआही आदि क्षेत्रों का दौरा किया।

मतदाताओं से सीधे संवाद में सुशील सिंह ने कहा कि काराकाट की जनता ने इस बार मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि किसी भी समाज को किसी तरह के प्रोपगैंडा से सचेत रहना है और काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा को अपना एक एक वोट देना है।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नितिन भारती ने बताया कि सांसद सुशील कुमार सिंह ने इस जनसम्पर्क अभियान के दौरान मतदाताओं के साथ वर्ष 2014-2019 के बीच सांसद एवं केंद्रीय मंत्री के रूप में क्षेत्र के विकास के लिए उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा की।

उन्होंने कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र के विकास का कार्य तेज गति से हो और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती मिले इसके लिए काराकाट में उपेन्द्र कुशवाहा की जीत सुनिश्चित करनी है।

इस जनसम्पर्क अभियान में रालोमो के वरिष्ठ नेता ठाकुर धर्मेंद्र सिंह, अखिलेश्वर प्रसाद सिंह , राजेन्द्र सिंह, झुन्ना सिंह, भाजपा नेता विजय सिंह, विवेक सिंह, ललित मोहन सिंह, और जदयू नेता अजय सिंह, आशुतोष सिंह, बीरेंद्र कुशवाहा सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे!

Check Also
Close