Wednesday 23/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
न अधिकार न अनुमति, फिर भी प्राइवेट वाहनों पर लगी है लाल नीली बत्ती, क्या कर रहे हैं जिम्मेदार लोगप्राथमिक विद्यालय बेवदा में हेडमास्टर के नाम पर पढ़ाता है किसान, गांव के गंगा सिंह करते हैं पढाने का काम, BSA ने जांच टीम का किया गठनदीपावली, काली पूजा एवं छठ पूजा को लेकर विधि व्यवस्था, शांति, सुरक्षा एवं सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने हेतु DM साहिबा ने तमाम अधिकारियों के साथ की बैठकबंद पड़े जल नल योजना को चालू करने की उठी मांगमारपीट कर घायल कर देने के मामले में आधा दर्जन लोगों पर केस दर्जकिक्रेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन मैनाटाड़ की टीम ने बेतिया को हरायानोखा सीओ ने सरकारी जमीन से हटवाया अतिक्रमणपब्लिक हेल्थ यूनिट के निर्माण के लिए नहीं मिल रही जमीन, अधिकारी भी नहीं ले रहे दिलचस्पी ​​​​​​​बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रत
देशबिहारराज्यरोहतास

काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने राजपुर प्रखंड एवं नोखा क्षेत्र में किया जनसम्पर्क

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

एनडीए प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने बुधवार को राजपुर प्रखंड एवं नोखा मुख्य बाजार में जनसम्पर्क किया। आज इस जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत तरांव गाँव से हुई।

इसके बाद पड़रिया पंचायत के कुझी, सियावक पंचायत के धावा, बराव के वरैया परसिया , विष्णुपुर और कर्मकिला, रोतावां के बधेला, रोतवा, सुअरा, कुसधर, वरना पंचायत के पकड़ी और डिहरी मंगरवलिया के सखरा , राजपुर पंचायत के राजपुर गाँवों में जनसम्पर्क किया।

इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने नोखा विधानसभा अंतर्गत राजपुर और नोखा में तथा काराकाट विधानसभा अंतर्गत संझौली में रोड शो और कई नुक्कड़ सभाएं भी की।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नितिन भारती ने बताया कि उपेन्द्र कुशवाहा ने इस जनसम्पर्क अभियान के दौरान मतदाताओं के साथ काराकाट के सांसद और केंद्रीय मंत्री के रूप में इस क्षेत्र के विकास के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा की।

साथ ही उन्होंने आगामी 24 मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नोखा की जनसभा में जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 मई को सुअरा हवाई अड्डा के मैदान ,डेहरी की जनसभा में मतदाताओं से भाग लेने के लिए आमंत्रित भी किया।

Check Also
Close