Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
देशबिहारराज्यरोहतास

तीसरी बार मोदी सरकार के लिए उपेन्द्र को बनाएं विजयी: नित्यानंद

  • मंत्री बोलें मतदाता सोच समझ कर प्रत्याशी को करें अपना वोट
  • रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने की बैठक

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

बिक्रमगंज (रोहतास) केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने काराकाट लोकसभा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगा।

इस अवसर पर बिक्रमगंज नगर परिषद क्षेत्र धारूपुर गांव में उनके पहुंचते ही भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री डॉ. मनीष रंजन सहित भाजपा के वरीय नेता सिद्धनाथ सिंह ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ मंत्री का बुके,फूल माला,अंवस्त्र भेंट कर भव्य स्वागत किया। मौके पर समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के वोट समर्थन में जोरदार नारा लगाया।

अवसर पर भाजपा नेता डॉ. मनीष के आवास स्थित मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री नित्यानंद राय ने बताया कि काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा लाखों वोट से चुनाव जीतेंगे। साथ ही यह भी कहा कि बिहार में छठे चरण के संपन्न हुई मतदान में सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रही।

क्योंकि एनडीए पार्टी के मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश के विकास के लिए ऐतिहासिक काम करते आ रहें है। जिनके नेतृत्व में भारत में श्रीराम का भव्य मंदिर बन इतिहास रचने का कार्य किया है।

जो सभी लोग श्रीराम को वंशज मानते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि देश के बहुत सारे ऐसे लोग विदेशों में रहते हैं, भले ही किसी धर्म को मानने लगे हैं, लेकिन सभी लोग अपने को श्रीराम का वंशज मानकर पूजा करते हैं।

विपक्ष से डरने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि कौन डरा हुआ है, कौन हार के एहसास से विचलित हो चुका है।

यह जाकर इंडिया गठबंधन वालों से पूछें। क्योंकि इस बार मतदाता के प्यार से एनडीए 400 पार होगी। जिसके बाद इंडी गठबंधन की जमानत जब्त हो जाएगी।

क्योंकि दस वर्षो में संविधान को सबसे ज्यादा सम्मान और लोकतंत्र की पूजा भी प्रधानमंत्री ने की है। साथ ही बताया 29 मई को काराकाट में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन पर एनडीए कार्यकर्ता हजारों लोगों के प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए अपील की।

दूसरी तरफ बिहार सरकार श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह, भाजपा एमएलसी जीवन कुमार, जदयू नेता आलोक सिंह सहित भाजपा नेता डॉ. मनीष ने बताया कि इंडिया गठबंधन लोकतंत्र की हत्यारी पार्टी है। जो देश में अशांति, जाति उन्माद, भ्रष्टाचार फैलाने का काम करती है।

मौके पर विधान पार्षद सदस्य निवेदिता सिंह, कपिल कुशवाहा, नंद कुमार सिंह, ललित मोहन सिंह, जदयू नेत्री अरुणा देवी, पूर्व मुखिया विनोद सिंह, उपसभापति प्रतिनिधि प्रविंद्र सिंह, पिंटू सिंह कर्मा, टूना सिंह,

प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, अजीत कुमार सिंह, नागेश्वर कुशवाहा, सरोज सिंह, जितेंद्र सिंह, बब सिंह, भूलेटन सिंह, गुडू सिंह, मुन्ना सिंह, चिंटू सिंह सहित अन्य लोग रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर तैयारी पर बैठक कर विशेष चर्चा की।

Check Also
Close