Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
बिहारराज्यरोहतास

जीतेंगे पवन तो होगा काराकाट का विकास:- खेसारी लाल यादव

रोहतास संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

 बिक्रमगंज (रोहतास)। शहर के इंटर कॉलेज खेल मैदान में मंगलवार को काराकाट लोक सभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के लिए चुनावी सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे सिने स्टार खेसारी लाल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पवन सिंह जीतेंगे तो काराकाट का विकास होगा।

मिल रहे जन समर्थन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे सत्ताधारी पर्टियों की नींद उड़ गई है। सारी केंद्रीय टीम पवन सिंह को चुनाव हाराने के लिए काराकाट में उतरी हुई है।

बताते चलें कि 9:00 बजे दिन में कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। परंतु 11:00 बजे दिन में दोनों अभिनेताओं का आगमन हुआ।

चिलचिलाती धूप में लोग काफी परेशान हुए। हजारों की संख्या में पहुंचे लोग तेज धूप को भी मात देते दिखे। मंच के समीप भगदड़ का माहौल बन गया।

प्रेस प्रतिनिधियों के लिए लगाए गए ब्रैकेटिंग को दर्शन तोड़ते हुए मंच के समीप पहुंच गए। जिसमें कई मीडिया कर्मियों को आंशिक रूप से चोटें भी आई।

काफी संख्या में कुर्सी क्षतिग्रस्त हो गए।फूल का बड़ा माला पहनाकर चुनावी कार्यकर्ताओं ने पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव का भव्य स्वागत किया। वही डॉ संजीत द्वारा चांदी मुकुट पहनाकर दोनों अभिनेताओं का मानवर्धन किया गया।

सुरक्षा में लगी पुलिस टीम भीड़ के आगे बौनी साबित हुई। बेकाबू भीड़ को देख महिला एवं पुरुष पुलिस कर्मियों को सुरक्षा घेरा छोड़कर भागने पर विवश होना पड़ा। पवन सिंह के सम्मान में कई स्थानीय छोटे- बड़े कलाकार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे।

Check Also
Close