Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
जमुईदेशबिहारराज्य

विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

सिमुलतला / जमुई :- सिमुलतला थाना अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय ढोढरी के प्रधानाध्यापक दिनेश्वर प्रसाद यादव एवं उत्क्रमित मध्य विद्यालय चरैया के शिक्षक नवल किशोर रजक आज सेवानिवृत हुए |

 इस शुभ अवसर पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय ढोढरी परिवार की ओर से एक विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

  इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि मुंगेर जमुई सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष सह पूर्व पार्षद श्री कांत यादव ने सभा कों संबोधित करते हुए कहा कि श्री यादव जैसे शिक्षक ने सिमुलतला एवं टेलवा क्षेत्र में जो शिक्षा क्रांति लाये।

इतिहास में उसे याद रखा जायेगा। वही पूर्व संकुल समन्वयक मनोज कुमार यादव ने कहा कि श्री यादव ने मध्य विद्यालय टेलवा बाजार में 16 वर्ष एवं ढोढरी विद्यालय में 12 वर्ष की सेवा में शिक्षा जगत में सराहनीय कार्य किया | आज हम सभी शिक्षक समाज कों उनके नक़्शे कदम पर चलने की आवश्यकता है।

 वही दीपक कुमार ने आज से नये प्रभारी के रूप में विद्यालय का पदभार ग्रहण किया एवं कहा कि उनके बतायें मार्ग पर चलकर विद्यालय का नाम रोशन करूँगा।

मौके पर खुरंडा, कनोदी एवं टेलवा बाजार संकुल के सैकड़ो शिक्षिक एवं शिक्षिकाओं ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया।

Check Also
Close