Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
टॉप न्यूज़देशपटनाबिहारराज्य

दानापुर के DRM जयंत चौधरी ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस, कर्मचारियों के साथ किया बृक्षा रोपण

बिहार राज्य संवाददाता बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

आज दिनांक 5 जून विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर मंडल रेल प्रबंधक श्री जयंत कुमार चौधरी के नेतृत्व में महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती शालिनी चौधरी एवं महिला कल्याण संगठन की सदस्याओं और स्काउट & गाइड के सदस्यों मंडल के अधिकारीयों/कर्मचारियों के द्वारा रेलवे कॉलोनी में प्रभात फेरी निकाली गई इसके माध्यम से पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया।

प्रभात फेरी के पाश्चात्य मधुविहार काॅलोनी, दानापुर में वृक्षारोपण किया गया एवं पर्यावरण को स्वच्छ व सुरक्षित रखने का संकल्प लिया गया अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा मंडल महिला कल्याण संगठन, दानापुर अध्यक्षा एवं सदस्यों द्वारा भी वृक्षारोपण किया गया।

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक एवं महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा द्वारा सफाई कर्मियों को सम्मानित किया गया साथ ही साथ मधु विहार रेलवे कॉलोनी में कॉलोनी वासियों एवं अन्य के मध्य जूट थैले का वितरण किया गया।

मंडल रेल कार्यालय के प्रागंण में मंडल रेल प्रबंधक द्वारा दैनिक जीवन में पर्यावरण को बचाने के लिए अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शपथ दिलाई गयी।

आज मंडल के विभिन्न स्टेशनों एवं रेलवे कॉलोनी में सफाई कर्मचारियों के द्वारा प्रभात फेरी लगा कर एवं नुक्कड़ नाटक के मंचन द्वारा भी लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया गया तथा मंडल के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर कॉलोनियों में स्थित कार्यालय में कर्मचारियों द्वारा वृक्षारोपण किया गया।

Check Also
Close