Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
जमुईबिहारराज्य

ऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धि

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

जमुई पुलिस निरंतर पुलिस अधीक्षक डॉ• शौर्य सुमन के नेतृत्व में आमलोगों के सरोकार के विषयों यथा विधि-व्यवस्था, अपराध निवारण एवं रोकथाम, अपराध का त्वरित उद्भेदन, इत्यादि में जनसंवेदी पुलिसिंग का कार्य कर रही है।

इसी क्रम में, जमुई पुलिस अधीक्षक द्वारा अनूठी पहल करते हुए उनके निर्देशानुसार जिला आसूचना इकाई द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत कुल 35 आम लोगों के खोये हुए मोबाइल को ढूंढकर उसे सही सलामत उनलोगों को वापस किया गया है।

जमुई पुलिस के इस अनूठे कदम से पीड़ित लोगों को अविलंब उनके खोये मोबाइल मिले हैं एवं त्वरित न्याय और राहत की अनुभूति मिली है। जमुई पुलिस द्वारा जनता को वापस किये जाने वाले कुल 35 मोबाइल की कीमत लगभग रुपये 06 लाख से ज्यादा है।

सभी 35 लोग समाज के बेहद आम व्यक्ति हैं तथा छोटे-मोटे रोजमर्रा के कामकाजी लोग हैं जिनके लिए मोबाइल फ़ोन उनके जीविकोपार्जन में सहायक तो था ही, इसका खो जाना आर्थिक रूप से उनके लिए दुष्कर और पीड़ादायक था।

सभी व्यक्तियों द्वारा अपने खोये मोबाइल को वापस दिलाने के लिए जमुई पुलिस को सहस्र धन्यवाद दिया गया है।

ऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई पुलिस की आमलोगों को तत्क्षण न्याय, राहत एवं मानवीय मदद का यह सिलसिला निरंतर जारी रखा जाएगा।

जमुई पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि विधि-व्यवस्था और लोकव्यवस्था संधारण में पुलिस को सूचना सहयोग करें।

अफवाहों से बचें और किसी भी सूचना की आधिकारिक पुष्टि के लिए हमारे सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर 24×7 सम्पर्क कर सकते हैं।

Check Also
Close