Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
पब्लिक हेल्थ यूनिट के निर्माण के लिए नहीं मिल रही जमीन, अधिकारी भी नहीं ले रहे दिलचस्पी ​​​​​​​बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषण
देशबिहारराज्यरोहतास

दावथ में आशीर्वाद लाइब्रेरी खुला

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास) दावथ मुख्य बाजार में आशीर्वाद लाइब्रेरी का उद्घाटन डॉ नागेंद्र झा महिला कॉलेज के शिक्षाविद मदन मिश्रा एवं उनकी पत्नी उमा मिश्रा ने फीता काटकर किया।

लाइब्रेरी के निदेशक संतोष मिश्रा में बताया कि अध्ययन के लिए योग्य एवं सुंदर व्यवस्था हमारे यहां की गई।

आरामदायक कुर्सी, हर सेट पर स्टडी लैंप और चार्जिंग व्यवस्था है ,मुक्त हाई स्पीड इंटरनेट की व्यवस्था है। कंपटीशन बुक की भी व्यवस्था की गई है ।

साथ ही साथ ऑनलाइन सेट प्रैक्टिस की सुविधा उपलब्ध है रोजाना समाचार पत्र,पार्किंग की सुविधा, सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था है, और लड़कियों के लिए अलग बैच की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

लाइब्रेरी का समय सुबह 6:00 से 10:00 तक 10:00 से 2:00 तक दोपहर 2:00 से 6:00 तक शाम 6:00 बजे से 10:00 बजे रात्रि तक इसका संचालन किया जाएगा।

इस मौके पर , चारों धाम मिश्रा,सुदामा सिंह ,आलोक कुमार ,बबलू पांडेय, दीपक मिश्रा ,रवि प्रकाश मिश्रा, प्रदीप मिश्रा ,रामचंद्र कुमार ,दिनेश कुमार , भरत प्रसाद गुप्ता, केदार तिवारी, सहित कई लोग उपस्थित थे।

Check Also
Close