Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
देशबिहारराज्यरोहतास

दुर्गापूजा को लेकर विद्युत विभाग ने नियंत्रण कक्ष का किया गठन

रोहतास संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

विक्रमगंज (रोहतास): विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल, बिक्रमगंज अंतर्गत विद्युत आपूर्ति प्रशाखा, बिक्रमगंज में नियंत्रण कक्ष बनाया गया है।

सहायक विद्युत अभियंता, बिक्रमगंज राज कुमार के द्वारा बताया गया कि निर्वाध विद्युत आपूर्ति हेतु विद्युत अनुरक्षण एवं संपोषण संबंधित कार्यों का निरीक्षण हेतु कर्मचारियों एवं पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

बताते चलें कि माँ दुर्गा का पट खुलने के पश्चात दर्शन और पूजन करने के लिए लोगों की भीड़ पूजा पंडालों पर जुटेगी। खाशकर शाम में लोग घरों से लाइटिंग और पंडालों के साथ मां दुर्गा को देखने के लिए परिवार के साथ निकलेंगे।

इस दौरान निर्वाध विद्युत आपूर्ति हेतु विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल, बिक्रमगंज के विभिन्न प्रशाखा क्षेत्रान्तर्गत दुर्गापूजा पंडालों में सहायक विद्युत अभियंता बिक्रमगंज, कनीय विद्युत अभियंता, कस्टमर केयर, पावर हाउस का नम्बर प्रसारित की गई है।

विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल, बिक्रमगंज नियंत्रण कक्ष का नम्बर

सहायक विद्युत अभियंता : 7763814621
कनीय विद्युत अभियंता : 7763814400
कस्टमर केयर : 7033095842
पावर हाउस, बिक्रमगंज : 7763818167
पावर हाउस, नोनहर : 9264195188

Check Also
Close