Sunday 16/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जानदावथ थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठकबकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजितभाजपा कार्यकर्ता का समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, कई मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श….नौ दिवसीय श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ का शुभारंभअल्लाह के प्रति बन्दे का सम्पूर्ण समर्पण है ईद-उल-अज़हाहॉकी का पहला सेमीफाइनल मैच काफी रहा रोमांचक…उत्कृष्ट कार्य करने पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ रवि रंजन को किया सम्मानितऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धिगंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजन
बिहारराज्यरोहतास

बक्सर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने किया जनसंपर्क

जनता जनार्दन का मिल रहा है भरपूर समर्थन

रोहतास दावथ संवाददाता चारोंधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ ( रोहतास ) बृहस्पतिवार को बक्सर लोकसभा के दावथ प्रखंड के दावथ बाजार में निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस ऑफिसर आनंद मिश्रा ने जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत लोगों से अपना परिचय देते हुए अपने पक्ष में मतदान देने के लिए अपील किया उन्होंने कहा की बक्सर की वह धरती है।

जहां भगवान राम आकर शिक्षा ग्रहण किया था .लेकिन आज बक्सर क्षेत्र के युवा शिक्षा ग्रहण करने के लिए दर-दर भटक रहे हैं .लेकिन यहां के कोई भी प्रतिनिधि इस पर विचार नहीं किया।

लेकिन मेरा पहला प्राथमिकता होगी बक्सर में विश्वामित्र विश्वविद्यालय की स्थापना करना साथ ही बक्सर लोकसभा क्षेत्र मे बेहतर इलाज के लिए कोई भी अच्छा अस्पताल नहीं है।

इसलिए बक्सर क्षेत्र में एक बड़ा अस्पताल का निर्माण करना मेरा मुख्य लक्ष्य होगा. दावथ बाजार में आनंद मिश्रा को देखने के लिए लोगबेताब नजर आए और लोगों के अंदर आनंद मिश्रा के प्रति उत्साह नजर आया.

बताते चले कि बक्सर लोकसभा से पूर्व कई महीनो से भाजपा के टिकट पर आनंद मिश्रा का चुनाव लड़ने का जोरों पर चर्चा था .परंतु भाजपा के द्वारा किसी दूसरे जिला से प्रत्याशी लाकर भाजपा द्वारा मनोनीत कर दिया गया .जिससे आईपीएस आनंद मिश्रा के समर्थकों में रोष देखने को मिला था ।

अपने समर्थको में असंतोष देखते हुए आनंद मिश्रा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया दावथ बाजार में आम लोगों से आनंद मिश्रा ने सात तारीख को किला मैदान बक्सर में होने वाले नामांकन सभा में आने के लिए अपील किया . भाजपा से टिकट नहीं मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इस भूमि का बेटा हूं इस धरती का बेटा हूं।

इसी इलाके का रहने वाला हूं मैं अपने इलाके के लिए काम करने आया हूं. तो मैं जरूर ही इस क्षेत्र में रहूंगा किसी भी स्थिति में अपना घर छोड़कर मैं नहीं जाऊंगा और मैं यहां के लोगों के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।

बक्सर लोकसभा का दुर्भाग्य रहा कि यहां का अभी तक कोई भी स्थानीय नेता संसद बनाकर के संसद में यहां के मुद्दों को नहीं उठाया जो भी नेता यहां आए हो वह यहां की जमीन से नहीं जुड़े हुए थे।

तो यहां की समस्याओं से कैसे रूबरू होंगे लेकिन मैं इसी जमीन में पैदा हुआ हूं और इसी जमीन में मारूंगा और यहां रहकर के अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा करता रहूंगा इसलिए मैंने नौकरी छोड़कर के जनता की सेवा के लिए आया हूं।

मौके पर रवि रंजन सिंह, विजय सिंह ,विनोद शाह ,ओम प्रकाश सिंह ,जितेंद्र सिंह, टिंकू सिंह,उपेंद्र सिंह ,मुन्ना साह एवं कई राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता एवं आम जनता उपस्थित् थे।

Check Also
Close