Saturday 18/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
विधुत विभाग की लापरवाही व भीषण गर्मी से रतजग्गा करने पर लोग मजबुरनेहरू युवा केंद्र अरवल एवं भारत स्काउट और गाइड के द्वारा संयुक्त रूप से निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीअशोकवा में करंट से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा चित्कार महिला यात्रियों की सुरक्षा में रेल अधिकारियों के निर्देश पर चला, ऑपरेशन महिला सुरक्षामुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा चार पहिया वाहन पेड़ से टकराया तीन की मौत“माँ का प्यार – एक शानदार रत्न जिसे संजोकर रखा जाना चाहिए।”Breaking मुंडन कराने जा रहे, दो बच्चे समेत मां की मौतअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौतरोहतास डी एम ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपीलरोहतास: अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर एसटीएफ के नेतृत्व मे 10 पर प्राथमिकी दर्ज
टॉप न्यूज़पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

हाईकोर्ट के निर्देश पर दिउलिया में मंदिर के अतिक्रमित जमीन को कराया गया मुक्त

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: हाईकोर्ट के निर्देश पर शनिवार को अंचलाधिकारी आशीष आनंद के नेतृत्व में इनरवा थाना क्षेत्र के दिउलिया गांव में मंदिर के अतिक्रमित भूमि को मुक्त कराया गया।

सीओ आशीष आनंद ने बताया कि दिउलिया गांव स्थित देवी स्थान के अतिक्रमित भूमि खाता संख्या 145 खेसर 164 पर अतिक्रमित भूमि को मुक्त कर लिया गया है ।
मौके पर बतौर मजिस्ट्रेट बीपीआरओ गोविंद कुमार के अलावे मैनाटांड़, इनरवा और भंगहा थाने के पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल मौजूद रहें।

उल्लेखनीय है कि उक्त मामले को लेकर विगत 3 वर्षों से अंचल से लेकर पटना हाई कोर्ट तक वाद चला। उसके बाद हाईकोर्ट के निर्देश पर अतिक्रमित जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया ।

Check Also
Close