Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

नाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज 

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव से नाबालिक युवती का शादी के नीयत से अपहरण कर लिया गया है ।मामले को लेकर मुख्य आरोपी सहित सात लोगों पर प्राथमिक दर्ज की गयी है।

दर्ज प्राथमिक की में अपहृत युवती के पिता ने बताया है कि मेरी 12 वर्षीय पुत्री भंटाटाड़ मेला देखने गयी थी ।उसी दौरान गांव से सटे गांव पश्चिम पकुहवा के संदीप कुमार ने मेरी नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर शादी की नीयत से लेकर भाग गया ।

जब मैं उसके घर पहुंचा तो उसके परिवार के सदस्य राजू साह , विद्या साह,गौरीशंकर साह, रवि कुमार, गिरिजा देवी और अद्या साह ने लड़की देने से इनकार कर दिया और मुझे धमकी देते हुए गाली गलौज करते हुये भगा दिये।

उधर मैनाटाड़ थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि अपहृत नाबालिक युवती के पिता के आवेदन पर उपरोक्त सात लोगों पर अपहरण और पास्को एक्ट दर्ज कर अपहृत युवती के बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपहृत युवती को बरामद कर लिया जायेगा।

Check Also
Close