Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

नाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज 

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव से नाबालिक युवती का शादी के नीयत से अपहरण कर लिया गया है ।मामले को लेकर मुख्य आरोपी सहित सात लोगों पर प्राथमिक दर्ज की गयी है।

दर्ज प्राथमिक की में अपहृत युवती के पिता ने बताया है कि मेरी 12 वर्षीय पुत्री भंटाटाड़ मेला देखने गयी थी ।उसी दौरान गांव से सटे गांव पश्चिम पकुहवा के संदीप कुमार ने मेरी नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर शादी की नीयत से लेकर भाग गया ।

जब मैं उसके घर पहुंचा तो उसके परिवार के सदस्य राजू साह , विद्या साह,गौरीशंकर साह, रवि कुमार, गिरिजा देवी और अद्या साह ने लड़की देने से इनकार कर दिया और मुझे धमकी देते हुए गाली गलौज करते हुये भगा दिये।

उधर मैनाटाड़ थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि अपहृत नाबालिक युवती के पिता के आवेदन पर उपरोक्त सात लोगों पर अपहरण और पास्को एक्ट दर्ज कर अपहृत युवती के बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपहृत युवती को बरामद कर लिया जायेगा।

Check Also
Close