Saturday 18/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
विधुत विभाग की लापरवाही व भीषण गर्मी से रतजग्गा करने पर लोग मजबुरनेहरू युवा केंद्र अरवल एवं भारत स्काउट और गाइड के द्वारा संयुक्त रूप से निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीअशोकवा में करंट से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा चित्कार महिला यात्रियों की सुरक्षा में रेल अधिकारियों के निर्देश पर चला, ऑपरेशन महिला सुरक्षामुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा चार पहिया वाहन पेड़ से टकराया तीन की मौत“माँ का प्यार – एक शानदार रत्न जिसे संजोकर रखा जाना चाहिए।”Breaking मुंडन कराने जा रहे, दो बच्चे समेत मां की मौतअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौतरोहतास डी एम ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपीलरोहतास: अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर एसटीएफ के नेतृत्व मे 10 पर प्राथमिकी दर्ज
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

नाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज 

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव से नाबालिक युवती का शादी के नीयत से अपहरण कर लिया गया है ।मामले को लेकर मुख्य आरोपी सहित सात लोगों पर प्राथमिक दर्ज की गयी है।

दर्ज प्राथमिक की में अपहृत युवती के पिता ने बताया है कि मेरी 12 वर्षीय पुत्री भंटाटाड़ मेला देखने गयी थी ।उसी दौरान गांव से सटे गांव पश्चिम पकुहवा के संदीप कुमार ने मेरी नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर शादी की नीयत से लेकर भाग गया ।

जब मैं उसके घर पहुंचा तो उसके परिवार के सदस्य राजू साह , विद्या साह,गौरीशंकर साह, रवि कुमार, गिरिजा देवी और अद्या साह ने लड़की देने से इनकार कर दिया और मुझे धमकी देते हुए गाली गलौज करते हुये भगा दिये।

उधर मैनाटाड़ थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि अपहृत नाबालिक युवती के पिता के आवेदन पर उपरोक्त सात लोगों पर अपहरण और पास्को एक्ट दर्ज कर अपहृत युवती के बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपहृत युवती को बरामद कर लिया जायेगा।

Check Also
Close