Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
टॉप न्यूज़बिहारराज्यरोहतास

गांव में महिला की आय को बढ़ाने के किरण प्रभाकर ने चलाया अभियान

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नोखा (रोहतास) महिलाएं समृद्ध होगी तो परिवार समृद्ध होगा। इसका नारे लगाते हुए किरण प्रभाकर ने एक अभियान चलाया। काराकाट लोक सभा से संभावित निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोगों के बीच में अपनी बातों को रख रहे हैं।

नोखा समृद्धि संकल्प महा अभियान के तहत समृद्धि के एगारह संकल्प को लेकर के जन अभिय चलाया गया। लोगों से जनसंपर्क अभियान चलाते हुए किरण प्रभाकर ने कहा कि समाज में समृद्ध लाने के लिए अपना जीवन समाज की सेवा में समर्पित कर दिया है।

जिन्होंने की कहा कि मिट्टी के बचाते हुए पर्यावरण की सरक्षण करना , वातावरण को सुदृढ़ बनाने के लिए वृक्षारोपण का संकल्प, बालिकाओं के शिक्षा पर विशेष ध्यान, गांव की महिलाओं की आय को बढ़ाने के लिए संकल्प।

गांव में प्राचीन देवी देवताओं की मंदिर का जीर्णोद्धार , और अपने क्षेत्र में महिलाओं की तीर्थ यात्रा करना। क्षेत्र के युवाओं के लिए नौकरी के सुनहरा अवसर तलाश में के लिए लोगों के बीच में संपर्क अभियान चलाया।

नोखा काली मंदिर के पास पहुंचकर के मां काली से पूजा अर्चना करने के बाद मा काली का आशीर्वाद भी लिया। यहां पर की उपस्थित महिलाओं से बातचीत की और अपने संकल्प को दोहराया। क्षेत्र विकास को लेकर के भी उन्होंने अपनी बातों को लोगों के बीच में रखा ।

यह अभियान नोखा प्रखंड के रघुनाथपुर, खराड़ी, विशेनी खुर्द, नोखा मुख्य बाजार, लालगंज में अभियान चलाया गया। इस मौके पर उनके साथ अभिषेक पांडे, मोहन पांडे,मनटन कुमार, अमित कुमार ,अरविंद कुमार, संजय कुमार, सहित कई लोगों उपस्थित रहे।

Check Also
Close