Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
Crime Newsजमुईदेशबिहारराज्य

बाबा झुमराज मंदिर परिसर में महिला के गले से सवा लाख के गहने की चोरी

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

जमुई जिले के बटिया बाजार स्थित प्रसिद्ध बाबा झुमराज मंदिर में पुजा अर्चना करने बेंगलोर शहर से आए शंकर राय अपनी पत्नी कंचन कुमारी के गले से सवा लाख रुपये मुल्य की सोने का चैन की चोरी हो गई है ।

महिला ने बताई कि बाबा मंदिर के प्रांगण में भीड़ की संख्या नहीं के बराबर थी इसके बावजूद भी जैसे ही मंदिर में माथा टेकने के सर को झुकाया तभी अचानक किसी अज्ञात चोर ने गले से सोने का चैन चोरी कर लिया ।

इस घटना की जानकारी महिला ने बटिया थाना में आवेदन देकर चोरी हुई चैन बरामद करने की मांग करते हुए मंदिर परिसर में लगा सीसीटीवी फुटेज निकालकर चोर को गिरफ्तार करने की मांग की ।

बाबा मंदिर में लगातार हो रही चोरी की घटना का सुचना पाकर मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंची बटिया थाना की पुलिस ने पिडीता को आश्वासन दिया । इधर पिड़ीता ने लगातार मंदिर परिसर में लगा खराब सीसीटीवी फुटेज निकालने की मांग कमेटी के सदस्यों से करते रहे ।

इस संबंध में पुछे जाने पर कमेटी सदस्यों ने बताया कि पिछले दो दिनों पूर्व में आई तेज आंधी के कारण सीसीटीवी कैमरा बंद है जिसे अविलंब चालु कराया जायेगा ।

Check Also
Close