Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
Crime Newsबिहारराज्यरोहतास

रोहतास: अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर एसटीएफ के नेतृत्व मे 10 पर प्राथमिकी दर्ज

रोहतास संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

 नोखा (रोहतास) थाना क्षेत्र के सीसीरित गांव में अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के नेतृव मे 10 लोगो पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

कनीय विद्युत अभियंता, नोखा अरविन्द कुमार रमन के द्वारा बताया गया की बिलिंग गुणवत्ता की जाँच के क्रम मे बकायेदार उपभोक्ताओं का विद्युत सम्बन्ध विच्छेदित की जाती है।

परन्तु कुछ उपभोक्ता बिना बकाया एवं पुनः विद्युत संयोजन शुल्क जमा किये अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा का उपभोग करने लगते हैं इसी क्रम मे विश्वनाथ दुबे 32960, रामचंद्र शर्मा पर 71184, परशुराम शर्मा पर 31805 जुर्माना लगाया गया है।

आगे बताते चले की जाँच दिल द्वारा मीटर बाईपास कर अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर विमलेश कुमार मिश्रा पर 46575, अम्बिका मिश्रा पर 27956, विष्णु देव मिश्रा पर 17280, राज कुमार साह पर 22437 दंडित राशि लगायी गयी है।

बिना कोई विद्युत कनेक्शन लिए अवैध रूप से विद्युत् ऊर्जा चोरी को लेकर मनोज कुमार मिश्रा पर 25135, नितीश कुमार मिश्रा पर 29152, रामेन्द्र मिश्रा पर 36998 राजस्व की क्षति लगायी गयी है। सभी व्यक्तियों के खिलाफ सम्बंधित थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है।

Check Also
Close