Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
जमुईटॉप न्यूज़बिहारराज्य

विधुत विभाग की लापरवाही व भीषण गर्मी से रतजग्गा करने पर लोग मजबुर

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

 जमुई जिले के सोनो व झाझा प्रखंड छेत्रों में इन दिनों जहां गर्मी का प्रकोप अपने चरम सीमा पर हे वहीं बिजली रानी की आंख मिचौली से लोग रतजग्गा करने पर मजबुर हैं ।

दिनभर की मेहनत के बाद थके हारे जब लोग रात्रि के दस बजे के करीब सोने के लिए खाट का सहारा लेने पहुंचते हैं ठीक उसी समय विधुत पावर घंटों भर के लिए काट दिया जाता है ।

ज्ञातव्य है कि विद्युत आपूर्ति के लिए विभाग द्वारा प्रिपैड मीटर लगाई गई है जिसमें मोबाइल की तरह रिचार्ज करने पर विधुत का प्रयोग किया जाता है।

इसके बावजूद भी विधुत विभाग की लापरवाही से लोगों को ना सिर्फ गर्मी से दो चार होना पड़ रहा है बल्कि रतजग्गा की भांति समय व्यतीत करने पर मजबुर हैं । ऐसी परिस्थिति में लोगों के घरों में रखा पंखा , कुलर आदि शोभा की वस्तु बनकर रह गई है ।

झाझा एवं सोनो जैसी शहरी क्षेत्रों के अलावा बटिया बाजार सहित विभिन्न क्ई प्रमुख गांव के लोगों ने जिला प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा है कि विधुत विभाग की लापरवाही पर अविलंब ध्यान देते हुए उन्हें रात भर विद्युत आपूर्ति पुरी कराने का निर्देश दें ताकि घरों में रखे पंखा कुलर आदि को शोभा की वस्तु बनने से निजात मिल सके ओर लोगों को राहत ।

Check Also
Close