Thursday 24/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
चंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….चंदौली चकिया का लाल सबको दीवाना बना देने वाले सुरों की मलिक नितेश सिंह यादव का आ रहा है सुपर डुपर फिल्म हिट सॉन्ग29 को मनाया जायेगा धनतेरस का त्योहारशराब जब्ती के समय पुलिस से उलझने वाला गिरफ्तार, गया जेलयुवती के अपहरण का मुख्य अभियुक्त धराया, गया जेलदीपावली व छठ पर्व में विधि व्यवस्था को ले शांति समिति की हुई बैठक स्नातक के साथ अनिवार्य होगी अप्रेंटिसशिप, ये है नवयुवकों के लिए मोदी सरकार का नया प्लानसचिव (अधिकारी) सौरभ कुमार ब्लॉक चकिया की तरफ से नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस एवं दिपावली व डाला छठ व्रत की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं
बिहारराज्यरोहतास

NDA गठबंधन के प्रत्यासी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन मे अतिपिछड़ा सम्मेलन का आयोजन

रोहतास संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

काराकाट लोकसभा के नवींनगर विधानसभा के बारुण टेंगरा नहर के पास NDA गठबंधन के प्रत्यासी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन मे अतिपिछड़ा सम्मेलन आयोजन किया गया ।

इस सम्मेलन मे NDA प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा का चंद्रवंशी समाज के लोगो ने पुरज़ोर स्वागत किया।

वही गायक व्यास चंद्रवंशी गीत गा कर शमा बांध दिया. इस कार्यक्रम अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी,मंच संचालन,पैक्स अध्यक्ष जितेंद्र चंद्रवंशी ने किया।

इस कार्यक्रम में सुभाष चंद्रवंशी, निरंजन चंद्रवंशी,चंदन चंद्रवंशी, मटु कुमार चंद्रवंशी, विनोद कुमार चंद्रवंशी, बलवंत चंद्रवंशी गोविंद चंद्रवंशी तुषार चंद्रवंशी एवं मुकेश कुमार शर्मा, आदि उपस्थित रहे .राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो व एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा दावा किया है.

उन्होंने कहा है कि अगर वे इस बार चुनाव जीतते है तो डालमिया नगर के बंद पड़े उद्योग को फिर से चालू करवाएंगे. अगर वह ऐसा नहीं कर पाएंगे, तो अगली बार वोट मांगने नहीं आएंगे।

2029 में वोट मांगने नहीं आएंगे उन्होंने दावा किया है कि इस बार वे चुनाव जीत कर जाते है तो किसी हाल में डालमियानगर का उद्योग फिर से शुरू होगा।

अगर वह डालमियानगर का बंद पड़ा उद्योग को चालू नहीं कर पाएंगे तो पुनः 2029 के आम चुनाव में वोट मांगने नहीं आएंगे।

वही उन्हों ने कहा कि आप सबो की बातों को हमसे सदन में रखते आये है एक बार मौका दीजिये मैं अपने हर वादों में खरा उतरूंगा।

इस बार काराकाट लोकसभा क्षेत्र में डालमियानगर का उद्योग समूह को पुन: चालू करना बड़ा चुनावी मुद्दा है. ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा का यह बयान कई मामले में मायने रखता है।

Check Also
Close