Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
बिहारराज्यरोहतास

NDA गठबंधन के प्रत्यासी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन मे अतिपिछड़ा सम्मेलन का आयोजन

रोहतास संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

काराकाट लोकसभा के नवींनगर विधानसभा के बारुण टेंगरा नहर के पास NDA गठबंधन के प्रत्यासी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन मे अतिपिछड़ा सम्मेलन आयोजन किया गया ।

इस सम्मेलन मे NDA प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा का चंद्रवंशी समाज के लोगो ने पुरज़ोर स्वागत किया।

वही गायक व्यास चंद्रवंशी गीत गा कर शमा बांध दिया. इस कार्यक्रम अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी,मंच संचालन,पैक्स अध्यक्ष जितेंद्र चंद्रवंशी ने किया।

इस कार्यक्रम में सुभाष चंद्रवंशी, निरंजन चंद्रवंशी,चंदन चंद्रवंशी, मटु कुमार चंद्रवंशी, विनोद कुमार चंद्रवंशी, बलवंत चंद्रवंशी गोविंद चंद्रवंशी तुषार चंद्रवंशी एवं मुकेश कुमार शर्मा, आदि उपस्थित रहे .राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो व एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा दावा किया है.

उन्होंने कहा है कि अगर वे इस बार चुनाव जीतते है तो डालमिया नगर के बंद पड़े उद्योग को फिर से चालू करवाएंगे. अगर वह ऐसा नहीं कर पाएंगे, तो अगली बार वोट मांगने नहीं आएंगे।

2029 में वोट मांगने नहीं आएंगे उन्होंने दावा किया है कि इस बार वे चुनाव जीत कर जाते है तो किसी हाल में डालमियानगर का उद्योग फिर से शुरू होगा।

अगर वह डालमियानगर का बंद पड़ा उद्योग को चालू नहीं कर पाएंगे तो पुनः 2029 के आम चुनाव में वोट मांगने नहीं आएंगे।

वही उन्हों ने कहा कि आप सबो की बातों को हमसे सदन में रखते आये है एक बार मौका दीजिये मैं अपने हर वादों में खरा उतरूंगा।

इस बार काराकाट लोकसभा क्षेत्र में डालमियानगर का उद्योग समूह को पुन: चालू करना बड़ा चुनावी मुद्दा है. ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा का यह बयान कई मामले में मायने रखता है।

Check Also
Close