Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
बिहारराज्यरोहतास

जीतेंगे पवन तो होगा काराकाट का विकास:- खेसारी लाल यादव

रोहतास संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

 बिक्रमगंज (रोहतास)। शहर के इंटर कॉलेज खेल मैदान में मंगलवार को काराकाट लोक सभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के लिए चुनावी सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे सिने स्टार खेसारी लाल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पवन सिंह जीतेंगे तो काराकाट का विकास होगा।

मिल रहे जन समर्थन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे सत्ताधारी पर्टियों की नींद उड़ गई है। सारी केंद्रीय टीम पवन सिंह को चुनाव हाराने के लिए काराकाट में उतरी हुई है।

बताते चलें कि 9:00 बजे दिन में कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। परंतु 11:00 बजे दिन में दोनों अभिनेताओं का आगमन हुआ।

चिलचिलाती धूप में लोग काफी परेशान हुए। हजारों की संख्या में पहुंचे लोग तेज धूप को भी मात देते दिखे। मंच के समीप भगदड़ का माहौल बन गया।

प्रेस प्रतिनिधियों के लिए लगाए गए ब्रैकेटिंग को दर्शन तोड़ते हुए मंच के समीप पहुंच गए। जिसमें कई मीडिया कर्मियों को आंशिक रूप से चोटें भी आई।

काफी संख्या में कुर्सी क्षतिग्रस्त हो गए।फूल का बड़ा माला पहनाकर चुनावी कार्यकर्ताओं ने पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव का भव्य स्वागत किया। वही डॉ संजीत द्वारा चांदी मुकुट पहनाकर दोनों अभिनेताओं का मानवर्धन किया गया।

सुरक्षा में लगी पुलिस टीम भीड़ के आगे बौनी साबित हुई। बेकाबू भीड़ को देख महिला एवं पुरुष पुलिस कर्मियों को सुरक्षा घेरा छोड़कर भागने पर विवश होना पड़ा। पवन सिंह के सम्मान में कई स्थानीय छोटे- बड़े कलाकार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे।

Check Also
Close