Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
अरवलटॉप न्यूज़बिहारराज्य

भारत स्काउट गाइड एवं भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल के द्वारा किया गया वृक्षारोपण कार्यक्रम

अरवल जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

प्लस टू भागवत उच्च विद्यालय शहर तेलपा में बिहार राज्य भारत स्काउट गाइड एवं भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल के द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया।

इस कार्यक्रम में असिस्टेंट कमांडेंट गंभीर सिंह चौहान ने बताया कि जिस प्रकार से गर्मी का टेंपरेचर बढ़ रहा है अगर इसी प्रकार बढ़ता गया धरती पर जिंदगी जीना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

इसलिए आप लोग भारत स्काउट गाइड के अनुशासित कैडेट हैं आप लोग अधिक से अधिक वृक्षारोपण का कार्य करें वहीं डिप्टी कमांडेंट धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आप लोग पढ़े और पढ़कर एक अच्छे अफसर बने और देश की सेवा करें।

   वही इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक विपिन कुमार ने बताया कि भारत स्काउट गाइड एक अनुशासित संगठन है ए कैडेट अभी हुए लोकसभा चुनाव में भीषण गर्मी में लोगों को व्हीलचेयर पर बैठा कर वोट दिलाने का सेवा करते हुए नजर आए।

वही इस कार्यक्रम में स्काउट मास्टर अमरेन्द्र कुमार प्राजंलि कुमारी प्रिया कुमारी रीमा कुमारी धनजीत कुमार सैकड़ो स्काउट गाइड के कैडेट शामिल रहे।

Check Also
Close