Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
बिहारराज्यरोहतास

बकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

 नोखा (रोहतास)थाना परिसर में शनिवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अतुल कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में शनिवार को मुस्लिम समुदाय के त्यौहार बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

इस बैठक में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार इंस्पेक्टर सुरेश कुमार दास सीओ मकसूदन चौरसिया एवं शांति समिति के सदस्यों ने भाग लिया।

इस बैठक में बताया गया कि मुस्लिम समुदाय का पर्व बकरीद 17 जून को मनाया जाना है इसको लेकर बैठक आयोजित की गई है।

बैठक में बिडिओ अतुल कुमार गुप्ता ने कहा कि बकरीद के पर्व को सभी मिलजुलकर हर्षोल्लास के साथ मनाएं। किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे।

विधि व्यवस्था की जिम्मेदारी प्रशासन की है। उन्होंने सभी कमेटियों से बकरीद की नमाज के समय की जानकारी लिया एवं इस दिन के कार्यक्रम के बारे में विस्तार पूर्वक कमेटी के पदाधिकारी से पूछा एवं सभी प्रकार के सहयोग का भरोसा दिलाया।

 

इस अवसर पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि हर पर्व शांति और सद्भावना का संदेश लेकर आता है, बकरीद का पर्व हमें त्याग और बलिदान के बारे में बताता है।

मुस्लिम समुदाय के लोग कुबार्नी का पर्व बकरीद पूरी श्रद्धा व उल्लास के साथ मनाएं, परंतु ध्यान रखें की सद्भावना बनी रहे भाईचारे के साथ सब मिलकर त्यौहार को मनाएं।

इस बैठक में शामिल हुए उपसभापति धनजी सिंह, राजेंद्र सिंह, वार्ड पार्षद मनोज कुमार जदयू नेता आफताब आलम, बिहारी प्रसाद गुप्ता,मालबाबु शर्मा,अनील सिंह सहित कई मौजूद रहे।

Check Also
Close