Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
Crime Newsजमुईबिहारराज्य

जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जान

लोजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष पासवान के छोटे भाई थे विकास, परिजनों में शोक की लहर

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

लोजपा रामबिलास के वरिष्ठ नेता एवं सिकंदरा विधानसभा (सु.) के पूर्व प्रत्याशी सुभाष पासवान के अनुज ई.विकास कुमार (35 वर्ष) का हीट बेब से निधन हो गया।

सिकंदरा प्रखंड अंतर्गत बहादुरपुर गांव निवासी श्री कुमार अपने पीछे अपनी धर्मपत्नी , एक पुत्र और एक पुत्री को एक तरह से अनाथ कर गए।परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। उनके निधन से सिकंदरा में भीषण शोक व्याप्त है।

लोजपा नेता सुभाष पासवान

जैसा की आप सभी को पता है की इस भीषण गर्मी ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है। जानकारी अनुसार, विकास खाना कर छत वाले कमरे में सोने चला गया।

जब शाम तक वे नहीं जागे तो परिजन इनको जगाने गए तो देखा कि उसका पूरा शरीर काफी गर्म है और वे कुछ भी नहीं बोल रहें हैं।

जब सभी लोग दौड़ेते हुए गए तो देखा कि विकास इस दुनियां को छोड़ चुके थे। घर में चीत्कार होने लगा।
बिदित हो कि विकास के अपने जीजा जमुई कोर्ट में वरीय अधिवक्ता मनोज पासवान हैं।

जो झाझा में रहते हैं। सूचना मिलते ही वो सभी परिवार को लेकर बहादुरपुर कूच कर गए। लोजपा परिवार के आलावे पुरे प्रखंड में शोक की लहर है।

लोजपा नेता मोतीउल्लाह

लोजपा नेता मोतीउल्लाह, चंदन सिंह, जीवन सिंह, उदय पासवान, अरविन्द पासवान, प्रमोद राम, परमेश्वर यादव,सब्देस कुमार, कुन्दन गुप्ता। समेत सैकड़ों लोगों ने अपनी संवेदना व्यक्त की है। दिग्जजों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

प्रसिद्ध समाजसेविका सह जमुई की बेटी डॉ. स्मृति पासवान ने विकास कुमार के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उनके दिवंगत होने से समाज के एक गौरवशाली अध्याय का अंत हो गया है।

जमुई जिला एक असाधारण हस्ती के निधन से शोक संतप्त है। उन्होंने जनसेवा और निर्धनों के जीवन में सुधार के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया था।

विकास कुमार अपने आप में अलग थे और हजारों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत के रूप में चिंहित किए जाते थे। समाज को उनकी कमी हमेशा खेलेगी। डॉ. पासवान ने उन्हें हृदय से नमन किया।

Check Also
Close