Sunday 08/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
पटना हाई कोर्ट के निरीक्षण जज ने मंदिर परिसर में किया पूजा अर्चनासदर अस्पताल अरवल में रोगियों के साथ दुर्वाब्यहार किया जाता: उमेश पासवान अखिल विश्व गायत्री परिवार युवा इकाई जहानाबाद के द्वारा हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रमप्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ आज कुरथाबंद सफल रहा, बिजली उपभोक्ता संघ कुर्थाप्राचीन श्री राम जानकी मंदिर दावथ मे धूम धाम से मनाई भगवान श्रीकृष्ण की बरहीNEET UG.. कांउसिलिंग 9 सितंबर से,19 को आवंटित होंगी सीट्सविशेष भूमि सर्वेक्षण को लेकर किसी रैयत को भ्रमित या परेशान होने की जरूरत नहीं:- अंचलाधिकारी सौरभ कुमारजिलाधिकारी राकेश कुमार ने सुनी जनता की फरियाद, 24 से अधिक पहुंचे फरियादीगिद्धौर के सेवा रजक टोला में एक घर मे लगी आग, अगलगी में पांच लाख रुपये का सामान जलकर हुआ राखएसएसबी चरका पत्थर के द्वारा क्रिकेट मैच का आयोजन
Crime Newsजमुईबिहारराज्य

तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचला मौके पर मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

जमुई गिद्धौर से रोहित कुमार की रिपोर्ट 

जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के सरसा मोड़ के समीप अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचला जिससे कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मुंगेर जिला के खड़गपुर खास निवासी महिला रीता देवी अपने दामाद के साथ स्कूटी से गिद्धौर अपने रिश्तेदार ललन राम के घर जा रही थी।

कि जमुई की ओर से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने गिद्धौर थाना क्षेत्र के सरसा मोड भौराटांड़ के समीप महिला को कुचल दिया और ट्रक चालक ट्रक ले मौके पर से भाग निकला।

हालांकि ट्रक गिद्धौर बाजार में खड़ा कर चालक भागने में सफल रहा।ट्रक को गिद्धौर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

वहीं घटना से गुस्साए परिजनों ने सरसा मोड एन एच 333 को लगभग तीन घंटे तक जाम कर दिया।

जिससे सड़क के दोनों तरफ लंबी वाहन की कतार लग गई। और परिजनों ने वरीय पदाधिकारी और मुआवजे की मांग अड़े रहे।

वहीं गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमारी एस आई रंजित कुमार के द्वारा परिजनों को काफी समझाने बुझाने व आश्वासन के बाद सड़क जाम तुड़वाया और शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। वहीं गिद्धौर पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

Check Also
Close