Sunday 08/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
पटना हाई कोर्ट के निरीक्षण जज ने मंदिर परिसर में किया पूजा अर्चनासदर अस्पताल अरवल में रोगियों के साथ दुर्वाब्यहार किया जाता: उमेश पासवान अखिल विश्व गायत्री परिवार युवा इकाई जहानाबाद के द्वारा हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रमप्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ आज कुरथाबंद सफल रहा, बिजली उपभोक्ता संघ कुर्थाप्राचीन श्री राम जानकी मंदिर दावथ मे धूम धाम से मनाई भगवान श्रीकृष्ण की बरहीNEET UG.. कांउसिलिंग 9 सितंबर से,19 को आवंटित होंगी सीट्सविशेष भूमि सर्वेक्षण को लेकर किसी रैयत को भ्रमित या परेशान होने की जरूरत नहीं:- अंचलाधिकारी सौरभ कुमारजिलाधिकारी राकेश कुमार ने सुनी जनता की फरियाद, 24 से अधिक पहुंचे फरियादीगिद्धौर के सेवा रजक टोला में एक घर मे लगी आग, अगलगी में पांच लाख रुपये का सामान जलकर हुआ राखएसएसबी चरका पत्थर के द्वारा क्रिकेट मैच का आयोजन
बिहारराज्यरोहतास

कारगिल विजय दिवस पर चित्रकला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास) दावथ प्रखण्ड के डेढ़गाॅंव में स्थित आरंभ विधालय में कारगिल विजय दिवस के अवसर पर चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई।

यह प्रतियोगिता विभिन्न स्तरों पर आयोजित की गई। विधालय परिसर में हर तरफ बच्चे चित्र बनाने में मशगूल दिखाई दिये ।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए विधालय प्रबंधन की ओर से पुरस्कृत किया गया। मौके पर प्रधानाध्यापक शिक्षक एवं शिक्षिका उपस्थित थे।

Check Also
Close