Sunday 08/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
पटना हाई कोर्ट के निरीक्षण जज ने मंदिर परिसर में किया पूजा अर्चनासदर अस्पताल अरवल में रोगियों के साथ दुर्वाब्यहार किया जाता: उमेश पासवान अखिल विश्व गायत्री परिवार युवा इकाई जहानाबाद के द्वारा हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रमप्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ आज कुरथाबंद सफल रहा, बिजली उपभोक्ता संघ कुर्थाप्राचीन श्री राम जानकी मंदिर दावथ मे धूम धाम से मनाई भगवान श्रीकृष्ण की बरहीNEET UG.. कांउसिलिंग 9 सितंबर से,19 को आवंटित होंगी सीट्सविशेष भूमि सर्वेक्षण को लेकर किसी रैयत को भ्रमित या परेशान होने की जरूरत नहीं:- अंचलाधिकारी सौरभ कुमारजिलाधिकारी राकेश कुमार ने सुनी जनता की फरियाद, 24 से अधिक पहुंचे फरियादीगिद्धौर के सेवा रजक टोला में एक घर मे लगी आग, अगलगी में पांच लाख रुपये का सामान जलकर हुआ राखएसएसबी चरका पत्थर के द्वारा क्रिकेट मैच का आयोजन
जमुईबिहारराज्य

झाझा हथिया पंचायत से हथिया गांव के दर्जनों श्रद्धालुओं ने उठाया कांबर, बोल बम के नारों के साथ बाबा नगरी हुए रवाना।

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

झाझा- बाबा नगरी देवघर के लिए दर्जनों श्रद्धालुओं का जत्था झाझा प्रखंड के हथिया गांव से रवाना हुए।शिव भक्तों ने बाबा नगरी देवघर पहुंचने के बाद पूरे प्रखंड की सुख समृद्धि एवं शांति की कामना करने की बात कही।

श्रद्धालु कपिल सिंह,रुनिष सिंह,गौतम सिंह सुमित सिंह आदि ने बताया की हम लोग दो वर्ष कोरोना काल मे बोल बम नहीं जा पाए थे।

लेकिन इस बार हम लोग बोल बम जा रहे हैं देवघर रवाना होने के पूर्व सभी कांवरियों ने हथिया गांव में अवस्थित हनुमान मंदिर में पूजा आराधना की।

कांवरियों ने बताया कि वे बाबा भोलेनाथ से अपने व परिवार की सुख, समृद्धि व खुशहाली की कामना करते हुए क्षेत्र, राज्य व देश के विकास, अमन, शांति व खुशहाली की भी कामना करेंगे।

बताया कि वे वैश्विक महामारी कोरोना के कारण दो वर्ष रोक के कारण बाबाधाम नहीं जा सके थे। इस बार हम सभी दुगुने उत्साह के साथ वहां जा रहे हैं।

Check Also
Close