Tuesday 17/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
भाजपा ने सदस्यता अभियान में कार्यकर्ताओं संग की समीक्षा बैठक, दिये गये टास्कबिते दो दिनों पुर्व से झमाझम बारिश के बीच विधुत प्रवाह गायब, छाया अंधेरा स्मार्ट प्रीपेड मीटर पुराने मीटर की तुलना में है अधिक सुविधाजनक और उपयोगी:- एईईमर्जदवा लक्ष्मीपुर मुख्य पथ में लगे जल जमाव से हो रही परेशानी, लोगों में आक्रोशमानव जीवन बचाने के लिए वृक्षारोपण जरुरी  सड़क पर शौच से बच्चों को विधालय पैदल जाना दुर्लभ..दावथ थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठकवंशी में 88 यूनिट लक्ष्य के अनुरूप 115 यूनिट हुई वृक्षारोपण…पाचू विगहा में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन आदर्श ग्राम दहियारी मे ब्रह्म बाबा का वार्षिक पुजा संपन्न
जमुईबिहारराज्य

जिलाधिकारी राकेश कुमार ने सुनी जनता की फरियाद, 24 से अधिक पहुंचे फरियादी

लगातार जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य कर रहे हैं D M जमुई

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

जमुई: जिलाधीश ,राकेश कुमार ने समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में जनता दरबार लगाया। मौके पर 24 से ज्यादा फरियादियों ने उनसे मिलकर अपनी समस्याओं को रखा। जिलाधिकारी ने पीड़ितों की शिकायतों को गौर से सुना और कई मामलों का ऑन द स्पॉट निष्पादन भी किया।

उल्लेखनीय है कि डीएम कार्यालय कक्ष में जनता दरबार आयोजित कर जिलेवासियों की समस्याओं को सुनते हैं। वे हर मामलों को गंभीरता से लेते हैं और विधि सम्मत ढंग से उसका निदान भी करते हैं।

      जिला जनसंपर्क अधिकारी मो. नजरूल हक समेत कई विभागीय पदाधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Check Also
Close