Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
बिहारराज्यरोहतास

परमानंदपूरी कुटी धाम परमेश्वरपुर मालियाबाग में भरत शर्मा व्यास ने बहाई भक्ती गीतों की सरिता

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ ( रोहतास ) परमानंद पूरी कुटी धाम मालियाबाग में शरद पूर्णिमा के अवसर पर भजन संध्या का आयोजन किया गया।

इस से पूर्व श्री श्री 1008 श्री महेश्वर दास त्यागी से महाराज ने अपने भक्तों को प्रवचन के माध्यम से गुरु के प्रति आस्था और श्रद्धा रखने को कहा।भोजपुरी सम्राट भरत शर्मा व्यास ने भक्ति गीतो की सरिता से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए ने भरत शर्मा व्यास ने वर्तमान समय में भोजपुरी में फैली अश्लीलता को लेकर काफी चिंतित दिखे।उन्होंने कहा कि वे 48 वर्षों से भोजपुरी की सेवा में लगे हैं और लोक गायिकी को सब कुछ समर्पित कर दिया है।

लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह जल्द से जल्द प्रसिद्धि पाने के लिए लोग अश्लील गीतों का सहारा ले रहे हैं, वह बहुत दुखी करता है।

भरत शर्मा ने उन लोगों पर तंज कसा, जो भोजपुरी में अश्लील गीतों के जरिए खुद को स्टार, सुपरस्टार, जुबली स्टार जैसे उपनाम देते रहते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग इन अश्लील गीतों के जरिए प्रसिद्धि पाने में जुटे हैं, उनका भोजपुरी भाषा संस्कृति से कोई लेना देना नहीं है।

वहीं भोजपुरी गायक एस के डी राज,लालबाबू शर्मा,शंभू शरण, सीमा गुप्ता,लवली गुप्ता,रिया गुप्ता, अक्षरा गुप्ता, कृष्णा वासुदेव, देशी दीपकvने गुरु महिमा भजनों की प्रस्तुति दी।। मंच का संचालन गोल्डन प्रिय ने किया। वहीं सभी कार्यक्रम उपेन्द्र बाबा के मार्गदर्शन में हुआ।

Check Also
Close