Wednesday 23/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
न अधिकार न अनुमति, फिर भी प्राइवेट वाहनों पर लगी है लाल नीली बत्ती, क्या कर रहे हैं जिम्मेदार लोगप्राथमिक विद्यालय बेवदा में हेडमास्टर के नाम पर पढ़ाता है किसान, गांव के गंगा सिंह करते हैं पढाने का काम, BSA ने जांच टीम का किया गठनदीपावली, काली पूजा एवं छठ पूजा को लेकर विधि व्यवस्था, शांति, सुरक्षा एवं सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने हेतु DM साहिबा ने तमाम अधिकारियों के साथ की बैठकबंद पड़े जल नल योजना को चालू करने की उठी मांगमारपीट कर घायल कर देने के मामले में आधा दर्जन लोगों पर केस दर्जकिक्रेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन मैनाटाड़ की टीम ने बेतिया को हरायानोखा सीओ ने सरकारी जमीन से हटवाया अतिक्रमणपब्लिक हेल्थ यूनिट के निर्माण के लिए नहीं मिल रही जमीन, अधिकारी भी नहीं ले रहे दिलचस्पी ​​​​​​​बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रत
बिहारराज्यरोहतास

नोखा सीओ ने सरकारी जमीन से हटवाया अतिक्रमण

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नोखा थाना क्षेत्र दक्षिणी बराव के विशैनी खुर्द गांव में जितेंद्र चौधरी, सुखदेव पासवान, सत्तार अंसारी, धनंजय पासवान पिछले कई वर्षों से बिहार सरकार की जमीन पर कब्जा जमाये हुए थे. इस अतिक्रमण के खिलाफ,कार्रवाई की गयी.

सीओ मधुसूदन चौरसिया, बीडीओ अतुल कुमार गुप्ता और थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों के साथ सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. इसको लेकर पूरे पूरे इलाके में हड़कंप काम माहौल कायम है.

सीओ ने बताया कि पुलिस बल के जवानों की मौजूदगी में राधिका सिंह, बिगन सिंह और मोहन सिंह के द्वारा आठ डिसमिल जमीन पर कब्जा कर चबूतरा बना लिया गया था जिसको अतिक्रमण हटाया गया, अंचलाधिकारी ने बताया।

कि परिवादी सत्तार अंसारी के आवेदन के आलोक में अनुमंडल लोक शिकायत पदाधिकारी के आदेश पर बिहार सरकार की जमीन पर कब्जा जमाए जितेंद्र चौधरी सुखदेव पासवान, सत्तार अंसारी धनंजय पासवान को अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस दिया गया था।

लेकिन ये सरकारी आदेश की अनदेखी कर रहे थे. अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्रवाई को लेकर अन्य लोगों में हड़कंप का माहौल कायम है.

अंचलाधिकारी ने बताया कि सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए अन्य लोगों को भी अतिक्रमण हटाने का निर्देश दे दिया गया है.इसके बावजूद नहीं हटाने पर अब इस दौरान हुआ खर्च भी वसूला जायेगा!

Check Also
Close