Wednesday 23/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
न अधिकार न अनुमति, फिर भी प्राइवेट वाहनों पर लगी है लाल नीली बत्ती, क्या कर रहे हैं जिम्मेदार लोगप्राथमिक विद्यालय बेवदा में हेडमास्टर के नाम पर पढ़ाता है किसान, गांव के गंगा सिंह करते हैं पढाने का काम, BSA ने जांच टीम का किया गठनदीपावली, काली पूजा एवं छठ पूजा को लेकर विधि व्यवस्था, शांति, सुरक्षा एवं सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने हेतु DM साहिबा ने तमाम अधिकारियों के साथ की बैठकबंद पड़े जल नल योजना को चालू करने की उठी मांगमारपीट कर घायल कर देने के मामले में आधा दर्जन लोगों पर केस दर्जकिक्रेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन मैनाटाड़ की टीम ने बेतिया को हरायानोखा सीओ ने सरकारी जमीन से हटवाया अतिक्रमणपब्लिक हेल्थ यूनिट के निर्माण के लिए नहीं मिल रही जमीन, अधिकारी भी नहीं ले रहे दिलचस्पी ​​​​​​​बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रत
टॉप न्यूज़पटनाबिहारराज्य

आज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान

छठे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, 25 मई को बिहार की 8 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

 

पटना: पूरे देश सहित बिहार में पांच चरण का लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो चुके है। छठे चरण के तहत बिहार की 8 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है।

शाम 5 बजे तक नेता इन क्षेत्रों में रैली-जनसभा और रोड शो के माध्यम से चुनाव प्रचार कर सकते हैं। वहीं, प्रचार की समय सीमा समाप्त होने के बाद उम्मीदवार मतदाताओं के दरवाजे पर जाकर अपने पक्ष में वोट की अपील कर सकते हैं।

वैशाली, महाराजगंज, सिवान, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, वाल्मिकी नगर और गोपालगंज में 25 मई को वोटिंग होगी।

Check Also
Close