Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
जमुईबिहारराज्य

जमुई संसदीय सीट से अरुण भारती की जीत पर कार्यकर्ताओं ने सरधोडीह में मनाया जश्न

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

चकाई विधानसभा क्षेत्र के पुर्व विधायक प्रत्याशी सह लोजपा रामविलास के प्रदेश महासचिव श्री संजय कुमार मंडल के निजी आवास सरधोडीह में एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता शारेबाद पंचायत के पुर्व मुखिया बचचु पंडित ने किया ।

बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरुण भारती की हुई भारी बहुमत से जीत पर एक दूसरे को गुलाल लगाकर एवं मिठाईयां खिलाकर जीत की खुशियां मनाई ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुर्व प्रत्याशी संजय कुमार मंडल ने कहा कि एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से एवं जमुई लोकसभा के सभी मतदाता मालिकों के आशीर्वाद से एनडीए समर्थित लोजपा रामविलास के उम्मीदवार डॉ अरुण भारती की जीत सुनिश्चित हुई है एवं जमुई लोकसभा छेत्र से लगातार तिसरी बार लोजपा की जीत हुई है ।

इसके लिए सभी मतदाता एवं कार्यकर्ताओ के प्रति आभार जताते हुए कहा कि देश में तिसरी बार माननीय नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री पद की सपथ ले रहे हैं । इससे देश के विकास को गति मिलेगी ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि जमुई जिले के सभी वर्गों के मतदाता का स्नेह ओर प्यार से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती की जीत हुई है ।

कार्यक्रम में संबोधन के दौरान पेरा मटिहाना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह समाज सेवी अयोध्या मंडल ने सभी कार्यकर्ताओं ओर मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि इन्हीं के सहयोग से बड़ी जीत हुई है ।

कार्यक्रम में लोजपा संसदीय बोर्ड के जिला उपाध्यक्ष इजहार अंशारी , अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष कार्तिक शर्मा , सरपंच नकुल ठाकुर , सरपंच यमुना ठाकुर , समाज सेवी अंशुधर बरनवाल , वार्ड सदस्य सुजित मोदी उर्फ बंटी , दिलीप पासवान के अलावा चंद्रदेव कुशवाहा , परशुराम मंडल,

गौतम दास , बिनोद साव , बिनोद पासवान , भोला लहेड़ी , राजेन्द्र मंडल , दिनेश कुमार , धर्मेंद्र मंडल , नागेश्वर वर्मा , अशोक कुशवाहा , रंजित कुमार , मिथुन पासवान , नईम अंशारी , ललन रावत , चंदन‌ कुमार , अरविंद माथुरी , राजु शर्मा , मुकेश रावत सहित सेंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ओर गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

Check Also
Close