Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

अशोकवा में करंट से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा चित्कार 

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: स्थानीय थाना क्षेत्र के अशोकवा गांव में करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गयी।घटना शनिवार के सुबह दस बजे का है।

मृतक सुखलही पंचायत के अशोकवा गांव निवासी किशोर पटेल का पुत्र जयकांत पटेल (35 वर्ष) बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार जयकांत पटेल रोज की तरह शनिवार के सुबह करीब दस बजे गोखुला से अपने निजी कामों को निपटाकर अपने घर अशोकवा आया ।बाइक लगाकर वह अपने दरवाजे के पास साफ सफाई करने लगा।

उसी दौरान बिजली खंभा में लगे अर्थिंग तार के चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया।लोग जब तक देखते तबतक जयकांत पटेल के प्राण पखेरू हो गये। घटना की जानकारी होते ही परिवारजनों में चित्कार मच गया।

मृतक के पिता किशोर पटेल, माता किरण देवी, पुत्र विक्की कुमा, विवेक कुमार ,बेटी उषा कुमारी सहित अन्य घरवालों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया था। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह परिवार वालों को ढांढस बंधाया।

वहीं मैनाटाड़ थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही अपर थानाध्यक्ष रामसेवक सिंह को मौके पर भेज पंचनामा बना शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है ‌। परिजनों के द्वारा आवेदन मिलते ही अग्रेत्तर कार्रवाई की जायेगी।

Check Also
Close