Sunday 08/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
पटना हाई कोर्ट के निरीक्षण जज ने मंदिर परिसर में किया पूजा अर्चनासदर अस्पताल अरवल में रोगियों के साथ दुर्वाब्यहार किया जाता: उमेश पासवान अखिल विश्व गायत्री परिवार युवा इकाई जहानाबाद के द्वारा हुआ वृक्षारोपण कार्यक्रमप्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ आज कुरथाबंद सफल रहा, बिजली उपभोक्ता संघ कुर्थाप्राचीन श्री राम जानकी मंदिर दावथ मे धूम धाम से मनाई भगवान श्रीकृष्ण की बरहीNEET UG.. कांउसिलिंग 9 सितंबर से,19 को आवंटित होंगी सीट्सविशेष भूमि सर्वेक्षण को लेकर किसी रैयत को भ्रमित या परेशान होने की जरूरत नहीं:- अंचलाधिकारी सौरभ कुमारजिलाधिकारी राकेश कुमार ने सुनी जनता की फरियाद, 24 से अधिक पहुंचे फरियादीगिद्धौर के सेवा रजक टोला में एक घर मे लगी आग, अगलगी में पांच लाख रुपये का सामान जलकर हुआ राखएसएसबी चरका पत्थर के द्वारा क्रिकेट मैच का आयोजन
Crime Newsअरवलबिहारराज्य

तीन बच्चों के साथ बाजार से महिला गायब हुई प्राथमिकी

अरवल जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

वंशी .वंशी थाना क्षेत्र के छोटकी दनियाला गांव से एक विवाहिता तीन बच्चों की माँ घर से बाजार गयी बाजार से ही गायब हो गयी.इस सम्बंध में वंशी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

थानाध्यक्ष संजीव कुमार राय ने बताया कि छोटकी दनियाला निवासी इंदल पासवान ने अपनी पत्नी संग तीन बच्चों के साथ बाजार से गायब होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है. आवेदन में कहा है कि पत्नी के साथ दो पुत्र एवं एक पुत्री 27 जुलाई से गायब है.

पत्नी घर से तीनों बच्चों को लेकर बाजार निकली थी और आज तक घर नही लौटी.पत्नी एवं बच्चों को काफी परिजनों के घर खोजबीन किया.

लेकिन बच्चा एवं पत्नी कही नही मिली .थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने में कांड संख्या 94/ 24 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।साथ दो पुत्र एवं एक पुत्री 27 जुलाई से गायब है।

पत्नी घर से तीनों बच्चों को लेकर बाजार निकली थी और आज तक घर नही लौटी। पत्नी एवं बच्चों को काफी परिजनों के घर खोजबीन किया लेकिन बच्चा एवं पत्नी कही नही मिली।

थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने में कांड संख्या 94/ 24 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Check Also
Close