Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजनअखण्ड सौभाग्य के लिए महिलाओं ने करवा चौथ का रखा व्रतखेल अनुशासन का महत्व को बढ़ाता है:- मनोज सिंह यादव जिला अध्यक्ष बीएसपीशहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू 
टॉप न्यूज़बिहारराज्यरोहतास

गांव में महिला की आय को बढ़ाने के किरण प्रभाकर ने चलाया अभियान

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नोखा (रोहतास) महिलाएं समृद्ध होगी तो परिवार समृद्ध होगा। इसका नारे लगाते हुए किरण प्रभाकर ने एक अभियान चलाया। काराकाट लोक सभा से संभावित निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोगों के बीच में अपनी बातों को रख रहे हैं।

नोखा समृद्धि संकल्प महा अभियान के तहत समृद्धि के एगारह संकल्प को लेकर के जन अभिय चलाया गया। लोगों से जनसंपर्क अभियान चलाते हुए किरण प्रभाकर ने कहा कि समाज में समृद्ध लाने के लिए अपना जीवन समाज की सेवा में समर्पित कर दिया है।

जिन्होंने की कहा कि मिट्टी के बचाते हुए पर्यावरण की सरक्षण करना , वातावरण को सुदृढ़ बनाने के लिए वृक्षारोपण का संकल्प, बालिकाओं के शिक्षा पर विशेष ध्यान, गांव की महिलाओं की आय को बढ़ाने के लिए संकल्प।

गांव में प्राचीन देवी देवताओं की मंदिर का जीर्णोद्धार , और अपने क्षेत्र में महिलाओं की तीर्थ यात्रा करना। क्षेत्र के युवाओं के लिए नौकरी के सुनहरा अवसर तलाश में के लिए लोगों के बीच में संपर्क अभियान चलाया।

नोखा काली मंदिर के पास पहुंचकर के मां काली से पूजा अर्चना करने के बाद मा काली का आशीर्वाद भी लिया। यहां पर की उपस्थित महिलाओं से बातचीत की और अपने संकल्प को दोहराया। क्षेत्र विकास को लेकर के भी उन्होंने अपनी बातों को लोगों के बीच में रखा ।

यह अभियान नोखा प्रखंड के रघुनाथपुर, खराड़ी, विशेनी खुर्द, नोखा मुख्य बाजार, लालगंज में अभियान चलाया गया। इस मौके पर उनके साथ अभिषेक पांडे, मोहन पांडे,मनटन कुमार, अमित कुमार ,अरविंद कुमार, संजय कुमार, सहित कई लोगों उपस्थित रहे।

Check Also
Close