Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
पटनापुरस्कारबिहारमनोरंजनराज्य

पटना में आयोजित ‘अब्रिएल मिस एंड मिसेज इंडिया 2024’ का भव्य समापन

मिस कैटेगरी में अनुराधा रॉय और मिसेज कैटेगरी में डॉ. लक्ष्मी बनीं द्वितीय रनर-अप

बिहार राज्य संवाददाता बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

पटना, शंगरी-ला पैलेस में ‘अब्रिएल मिस एंड मिसेज इंडिया 2024’ का भव्य आयोजन किया गया, जिसमें देशभर से आई महिलाओं और बच्चों ने हिस्सा लिया।

यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम न केवल फैशन और ग्लैमर का प्रतीक था, बल्कि इसने महिलाओं के सशक्तिकरण और बाल ऑटिज्म जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया।

विशेष अतिथि के रूप में सुधीर सिंह (राजनेता) कार्यक्रम में मौजूद रहे, जबकि राजा मानवेंद्र सिंह और रश्मि वर्मा (विधायक ) ने भी अपनी उपस्थिति से आयोजन को गरिमामयी बनाया।

अब्रिएल मिस इंडिया 2024 का खिताब कुमारी रूपा ने अपने नाम किया, जिन्होंने अपनी प्रभावशाली प्रस्तुति से जजों को प्रभावित किया।

मिस कैटेगरी में डॉ. अमृता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम रनर-अप का खिताब जीता, जबकि अनुराधा रॉय ने द्वितीय रनर-अप का स्थान प्राप्त किया।
मिसेज इंडिया कैटेगरी में, डॉ. कविता विजेता बनीं, और श्रिष्टि ने अपने आत्मविश्वास और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ प्रथम रनर-अप का खिताब जीता।

डॉ. लक्ष्मी ने इस कैटेगरी में द्वितीय रनर-अप का स्थान प्राप्त किया। श्रिष्टि और डॉ. लक्ष्मी दोनों ने अपने आत्मविश्वास, गरिमा, और प्रेरक व्यक्तित्व से सभी का दिल जीत लिया।

इस भव्य आयोजन के दौरान ‘इंटरनेशनल किड्स फैशन शो’ भी हुआ, जिसमें छोटे बच्चों ने रैंप पर अपनी मासूमियत और आत्मविश्वास से सभी को प्रभावित किया।

इस श्रेणी में सुभानी पांडेय और पियूष पल्लवी विजेता बने, जबकि एंजलिना राज ने प्रथम रनर-अप का खिताब जीता।

इस आयोजन की निदेशक शिखा नरूला ने कहा कि ‘अब्रिएल मिस एंड मिसेज इंडिया 2024’ का उद्देश्य न केवल फैशन को बढ़ावा देना है, बल्कि समाज में महिलाओं के सशक्तिकरण और बाल ऑटिज्म पर जागरूकता फैलाना भी है।

उन्होंने सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई दी और इस आयोजन को समाज में सकारात्मक बदलाव के लिए एक महत्वपूर्ण कदम बताया।

इस कार्यक्रम ने फैशन और समाज सेवा के बीच एक अद्भुत संतुलन स्थापित किया, जिसमें प्रतिभागियों ने अपने सपनों को जीने और सामाजिक जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से एक नई मिसाल कायम की।

Check Also
Close