Thursday 24/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….चंदौली चकिया का लाल सबको दीवाना बना देने वाले सुरों की मलिक नितेश सिंह यादव का आ रहा है सुपर डुपर फिल्म हिट सॉन्ग
पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

दीपावली व छठ पर्व में विधि व्यवस्था को ले शांति समिति की हुई बैठक 

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: मैनाटाड़ थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक दीपावली और छठ पूजा में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से रखी गयी थी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने शांति समिति के सदस्यों से शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान माहौल बिगाड़ने वालों प्रशासन सख्त है।कहीं से कोई अप्रिय सूचना मिले,तो तुरंत सूचना दें। अविलंब कार्रवाई की जायेगी।

बैठक में दीपावली और लोक आस्था का महापर्व छठ को ले के विधि व्यवस्था संधारण के साथ साफ सफाई, छठ घाट का निर्माण,घाट पर रोशनी आदि की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गयी। वहीं छठ पूजा समिति के सदस्यों की भी उनकी जिम्मेदारी से थानाध्यक्ष ने अवगत कराया।

पूजा के मद्देनजर सार्वजनिक स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियों और बलों की तैनाती रहने के साथ उपद्रवी तत्वों से निबटने और सोशल मीडिया पर विशेष नजर बनाने को लेकर विशेष चर्चा किया गया।

मौके पर उप प्रमुख खुर्शीद आलम,दरोगा सौरभ कुमार, सरपंच अनिल कुमार श्रीवास्तव, श्रवण कुमार,मनोज प्रसाद,प्रशांत गिरी, विपीन मिश्रा,लक्ष्मीनारायण प्रसाद, वीरेंद्र प्रसाद, गिरधारी यादव आदि मौजूद रहें।

Check Also
Close