Friday 25/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
दिपावली और छठ पर्व को लेकर रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेनतरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….
बिहारभोजपुरराज्य

तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल

रिपोर्ट चारोधाम मिश्रा 

पीरो (भोजपुर) लंबे समय तक पत्रकारिता में रहे राजेंद्र पाठक ने गुरूवार को तरारी विधानसभा से अपने समर्थको के साथ निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया।

नामांकन के बाद पाठक ने बताया कि तरारी लंबे समय से दुतरफा राजनीतिक लाचारी का क्षेत्र बन चुका है और वे इस दुतरफा लाचारी हटाने और तरारी में नयापन लाने को लेकर चुनाव में प्रत्याशी बनना तय किया है।

उन्होंने एनडीए को मोहजाल और महागठबंधन को महाजाल बताया और तरारी के लोगों को अगड़ा पिछड़ा की राजनीतिक सोच से ऊपर उठकर मतदान करने की अपील की।

वहीं उन्होंने कहा कि अपने बच्चों के उच्च शिक्षा और रोजगार के लिए तरारी विधानसभा की जनता वोट दें। तरारी में परिवर्तन और बदलाव के लिए एक विकल्प के रूप में आपको अपना प्रत्याशी मिला है।

इस मौके पर अजीत कुमार मिश्र, श्रीभगवान पाण्डेय, विकास कुमार मिश्र, अमरेंद्र कुमार मिश्रा सहित सैंकडो समर्थको ने उन्हे फूलमाला पहनाकर जीत की अग्रिम बधाई शुभकामनाए दिया।

Check Also
Close