Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
अरवलटॉप न्यूज़बिहारराज्य

गायत्री परिवार युवा प्रकोष्ठ के द्वारा पाली थाना के प्रांगण में किया गया वृक्षारोपण

जहानाबाद जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में गायत्री परिवार युवा प्रकोष्ठ जहानाबाद के द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पाली थाना के प्रांगण में वृहद पैमाने पर वृक्षारोपण किया गया।

मालूम हो की प्रज्ञा युवा प्रकोष्ठ द्वारा चलाये जा रहे वृक्षारोपण कार्यक्रम का तीन वर्ष पूरा हो चुका है।

तब से आज तक प्रत्येक रविवार को वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाया जा रहा है।अब तक जिले के विभिन्न स्थानों पर युवा प्रकोष्ठ द्वारा करीब तीस हजार पौधे लगाये जा चुके हैं।

पर्यावरण दिवस के पावन अवसर पर थानी प्रभारी को गायत्री परिवार द्वारा मंत्र चादर और साहित्य देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर उपस्थित थाना प्रभारी कृष्णा नंद ने गायत्री परिवार द्वारा चलाये जा रहे वृक्षारोपण कार्यक्रम की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

               इस कार्यक्रम में वृक्षारोपण कार्यक्रम के जिला प्रभारी रंगेश कुमार, जिला मीडिया प्रभारी बचन देव कुमार, जिला प्रतिनिधि हरी जी,व्यस्थापक कौशल कुमार, ट्रस्टी श्यामनारायण कुमार, रंगनाथ शर्मा, मनोज कुमार ,कृष्ण कुमार शर्मा, शीत वसंत पासवान, मनोज प्रसाद, शैलेन्द्र सिंह एवं कई कर्मी उपस्थित थे।

                       बचन देव कुमार

              जिला मीडिया प्रभारी

            गायत्री परिवार, जहानाबाद

              दिनांकः-05/06/2024

Check Also
Close