Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
कैमूरबिहारराज्य

आज रामगढ़ हाई स्कूल मे हॉकी टूर्नामेंट प्रतियोगिता का होगा आगाज

कैमूर रामगढ़ संवाददाता मंटू प्रसाद की रिपोर्ट 

रामगढ़ कैमुर: गुरुवार के दिन रामगढ़ टेन प्लस टू हाई स्कूल के प्रांगण में प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा जानकारी देते हुए , बताया गया कि तीन दिवसीय हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

जिसमें कार्यक्रम के सचिव संजय तिवारी ने बताया कि महिला व पुरुष खिलाड़ी बिहार के 8 जिला एवं बनारस की 1 टीम के शामिल रहेंगे , यह हॉकी टूर्नामेंट रामाधार तिवारी मेमोरियल कंडेशन के द्वारा किया जा रहा है।

विजेता टीम को 21000हजार व उप विजेता को ₹15000 दिया जाएगा, वनडे हॉकी महिला का मैच अंतिम दिन 16 तारीख को किया जाएगा।

इस हाकी टूर्नामेंट के संरक्षक अजीत कुमार सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों को रहने के लिए रामगढ़ टेन प्लस टू हाई स्कूल में सुरक्षित व्यवस्था किया गया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक पवन कुमार सिंह, फिजिकल टीचर कौशल कुमार सिंह, संदीप तिवारी ,पंकज सिंह ,सुशील चौधरी, सत्येंद्र तिवारी, इस प्रतियोगिता का अध्यक्ष रवि कुमार सिंह रहे।

Check Also
Close